Move to Jagran APP

सिलीगुड़ी में दुर्गा पूजा के दौरान गंदगी का अंबार, नगर निगम बस बैठक करने में ही मशगूल

नगर निगम में विपक्ष के नेता अमित जैन ने कहा कि एक तरह से सिलीगुड़ी में पूजा शुरू हो गई है लेकिन अभी भी सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई है। जगह-जगह सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। जबकि मेयर गौतम देव ने कुछ और ही दावा किया है।

By Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 11:17 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 03:05 PM (IST)
सिलीगुड़ी में दुर्गा पूजा के दौरान गंदगी का अंबार, नगर निगम बस बैठक करने में ही मशगूल
सिलीगुड़ी नगर निगत अभी कर कर रहा सिर्फ बैठकें। जागरण फोटो।

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। महालया के साथ शहर में दुर्गा पूजा की शुरूआत हो गई है। हर ओर शहर में पूजामय माहौल है। मगर जगह-जगह गंदगी का अंबार और जर्जर सड़क से आम लोग परेशान हैं। ऐसी स्थिति में नगर निगम क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत कार्य पूरा करा लेने तथा सफाई व्यवस्था को दुरूस्त रखने को लेकर अभी भी  बैठकों का ही दौर चल रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने बोरो नंबर दो में बैठक कर स्थिति का जायजा लिया। इसमें बोरो नंबर दो के चेयरमैन मोहम्मद आलम तथा इसके अंतर्गत आने वाले वार्डो के पार्षद समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

loksabha election banner

मेयर का दावा

बैठक के बाद मेयर गौतम देव ने पत्रकारों से कहा कि सभी 47 वार्डो के क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत की जा रही है। निगम क्षेत्र के सौंदर्यीकरण करने पर जोर दिया जा रहा है। पूजा के दौरान रात में सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराने का कार्य शुरू कर दिया गया है। जिन मोहल्लों व गलियों में पोल पर लाइट खराब है, उसे भी लगभग ठीक दुरूस्त करा लिया गया है।

निगम नेता प्रतिपक्ष ने खोली पोल 

वहीं दो नंबर बोरो कमेटी के अंतर्गत आने वार्ड नंबर नौ के पार्षद तथा नगर निगम में विपक्ष के नेता अमित जैन ने कहा कि एक तरह से सिलीगुड़ी में पूजा शुरू हो गई है, लेकिन अभी भी सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई है। जगह-जगह सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। रात में ही सफाई किए जाने की बात नगर निगम बोर्ड द्वारा कही जा रही है, लेकिन हकीकत में कहीं दिख नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि बैठक में मेयर से इन सब समस्याओं से अवगत कराते हुए इसे जल्द से जल्द से दुरूस्त कराने की मांग की गई है। उक्त बैठक में वार्ड आठ की पार्षद शालिनी डालमिया समेत अन्य पार्षद व अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.