Move to Jagran APP

Clash In Bengal: तेलनीपाड़ा में दो गुटों में संघर्ष, स्थिति तनावपूर्ण

Clash In Bengal. तेलनीपाड़ा तथा उसके आसपास के इलाकों में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है जबकि इस मामले में अबतक 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 09:54 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 09:54 PM (IST)
Clash In Bengal: तेलनीपाड़ा में दो गुटों में संघर्ष, स्थिति तनावपूर्ण
Clash In Bengal: तेलनीपाड़ा में दो गुटों में संघर्ष, स्थिति तनावपूर्ण

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। Clash In Bengal. पश्चिम बंगाल के चंदननगर स्थित तेलनीपाड़ा इलाके में रविवार की रात दो गुटों के बीच हुए संघर्ष के बाद स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुईं है। परिस्थिति को काबू में करने के लिए जिला प्रशासन ने यहां धारा 144 धारा लागू की है। तेलनीपाड़ा के चप्पे-चप्पे पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। सोमवार की सुबह चंदननगर कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर ने इलाके में जाकर घटना का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य है। तेलनीपाड़ा तथा उसके आसपास के इलाकों में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है, जबकि इस मामले में अबतक 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

loksabha election banner

बताया गया है कि इलाके में कुछ कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद डर से कुछ लोग बांस एव लकड़ी से इलाके को घेर रहे थे। इसी को लेकर दो गुटों के लोग आपस में भिड़ गए। उपद्रवियों ने इलाके के तकरीबन 6 से 7 दुकाने में तोड़फोड़ भी की। बदमाशों ने खुलेआम इलाके में बमबाजी करके धमाका मचा दिया। बम की आवाज से डर कर लोग अपने-अपने घरों में छुप गए। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चंदननगर कमिश्नरेट के तहत तीन से चार थाने की विशाल पुलिस वाहिनी के साथ अधिकारी एवं कर्मी मौके पर पहुंचे और परिस्थिति को काबू में किया।

इधर, सुबह तेलनीपाड़ा जा रही हुगली की भाजपा सांसद लाॅकेट चटर्जी को भी पुलिस ने रास्ते पर ही रोक दिया। लाॅकेट चटर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या छुपा रही हैं। दूसरी ओर, मुख्यमंत्री राज्य के एक श्रेणी संप्रदाय के लोगों के प्रति नरम रूख अपना रही हैं। इसी का नतीजा है कि तेलनीपाड़ा तथा राज्य के अन्य इलाकों मे हिंसा जैसे घटनाएं हो रहीं है। जिला के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव का कहना है कि तेलनीपाड़ा में हुई एक घटना को लेकर भाजपा राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से स्थिति को काबू में कर लिया गया है। 

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.