Move to Jagran APP

डाडा गांव में बच्चे के साथ दिखा भालू

-भयभीत ग्रामीण नहीं निकल रहे घरों से -- संवाद सूत्रदार्जिलिंग दार्जिलिंग के सबसे प्रसिद्ध पर्यटक

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 09:40 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 09:40 PM (IST)
डाडा गांव में बच्चे के साथ दिखा भालू
डाडा गांव में बच्चे के साथ दिखा भालू

-भयभीत ग्रामीण नहीं निकल रहे घरों से

loksabha election banner

--

संवाद सूत्र,दार्जिलिंग : दार्जिलिंग के सबसे प्रसिद्ध पर्यटक स्थल चौरास्ता से थोड़ी दूरी नीचे मूल डाडा गाव में भालू और भालू के बच्चा रात को 1:00 बजे दिखाई दिया इसकी जानकारी वन विभाग के अलावा प्रशासन को भी दे दी गई। उसी समय से लगातार प्रशासन और वन विभाग के कर्मचारी भालू को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं परंतु समाचार लिखे जाने तक पकड़ा नहीं गया है। स्थानीय किस्मत छेत्री ने कहा कि रात के 1:00 बजे आनंद छेत्री ने भालू को सड़क पर घूमते देखा उसके साथ उसका छोटा बच्चा भी था तो उसने मुझे जगा कर बताया कि भालू सड़क पर घूम रहा है तो हम लोगों ने वन विभाग से संपर्क किया और प्रशासन को भी बताया तभी से प्रशासन के लोग आकर भालू को ढूंढने का काम कर रहे पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। किस्मत छेत्री ने बताया कि हमारे गाव के लोग होटल में काम करते हैं इसलिए वह देर रात को वापस आते हैं जिससे पूरे गाव में डर का माहौल बन गया है कुछ दिन पहले ही लेबॉंग के पास रिफ्यूजी सेंटर और विद्या विकाश स्कूल के पास से एक भालू को पकड़ा गया था। परंतु हमारे इस गाव में तो काफी घर है इसलिए हमें डर लग रहा है कि कहीं कोई कोई दुर्घटना ना हो जाए। सोमवार को गाव के सभी लोग घर में ही डरे दुबके रहे। अभी तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। लगातार प्रयास जारी है।

---------

--------------

------------------

-------------------

-भयभीत ग्रामीण नहीं निकल रहे घरों से

--

संवाद सूत्र,दार्जिलिंग : दार्जिलिंग के सबसे प्रसिद्ध पर्यटक स्थल चौरास्ता से थोड़ी दूरी नीचे मूल डाडा गाव में भालू और भालू के बच्चा रात को 1:00 बजे दिखाई दिया इसकी जानकारी वन विभाग के अलावा प्रशासन को भी दे दी गई। उसी समय से लगातार प्रशासन और वन विभाग के कर्मचारी भालू को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं परंतु समाचार लिखे जाने तक पकड़ा नहीं गया है। स्थानीय किस्मत छेत्री ने कहा कि रात के 1:00 बजे आनंद छेत्री ने भालू को सड़क पर घूमते देखा उसके साथ उसका छोटा बच्चा भी था तो उसने मुझे जगा कर बताया कि भालू सड़क पर घूम रहा है तो हम लोगों ने वन विभाग से संपर्क किया और प्रशासन को भी बताया तभी से प्रशासन के लोग आकर भालू को ढूंढने का काम कर रहे पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। किस्मत छेत्री ने बताया कि हमारे गाव के लोग होटल में काम करते हैं इसलिए वह देर रात को वापस आते हैं जिससे पूरे गाव में डर का माहौल बन गया है कुछ दिन पहले ही लेबॉंग के पास रिफ्यूजी सेंटर और विद्या विकाश स्कूल के पास से एक भालू को पकड़ा गया था। परंतु हमारे इस गाव में तो काफी घर है इसलिए हमें डर लग रहा है कि कहीं कोई कोई दुर्घटना ना हो जाए। सोमवार को गाव के सभी लोग घर में ही डरे दुबके रहे। अभी तक किसी अप्रिय घटना का समाचार नही है । लगातार प्रयास जारी है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.