Move to Jagran APP

बंगाल में कमल खिलाने आएंगे अमित शाह

त्रिपुरा के बाद बंगाल में कमल खिलाने की घोषणा कर चुके भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बंगाल दौरा सिलीगुड़ी से ही शुरू होगा।

By Edited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 11:00 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 03:30 PM (IST)
बंगाल में कमल खिलाने आएंगे अमित शाह
बंगाल में कमल खिलाने आएंगे अमित शाह

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : त्रिपुरा के बाद बंगाल में कमल खिलाने की घोषणा कर चुके भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बंगाल दौरा सिलीगुड़ी से ही शुरू होगा। यह दौरा अप्रैल के दूसरे सप्ताह में होगा। इसकी जानकारी पूर्व केंद्रीय मंत्री सह भाजपा नेता मुकुल रॉय ने उत्तर बंगाल भाजपा कोर कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन और बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्ताओं को पंचायत से लोकसभा चुनाव तक की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई गई थी।

loksabha election banner

इसमें उत्तर बंगाल के सभी जिलों के प्रमुख नेता मौजूद थे। हालांकि उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल में किस जगह पर उनकी सभा होगी, यह अभी तक तय नहीं हो सका है। इस सभा के लिए कोलकाता में इंडोर स्टेडियम मुहैया कराने की अनुमति नहीं मिलने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में लोकतांत्रिक माहौल पूरी तरह से खराब हो चुका है।

इसके पहले स्थानीय चर्च रोड स्थित मारवाड़ी पंचायत भवन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (सांगठनिक) शिव प्रकाश, भाजपा के वरिष्ठ नेता व पश्चिम बंगाल में पंचायती मामलों प्रमुख मुकुल रॉय के नेतृत्व में एक बैठक की गई। इसमें प्रदेश महासचिव प्रताप बनर्जी, सचिव रथिन बोस व कालचीनी के विधायक मनोज तिग्गा, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अली हुसैन, सिलीगुड़ी जिला कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, उपाध्यक्ष सविता अग्रवाल, महासचिव अभिजीत रॉय चौधरी, सचिव कन्हैया पाठक व जिला सदस्य अमित जैन समेत अन्य जिलों से आए भाजपा के पदाधिकारी शामिल हुए थे। चर्चा है कि अगर बंगाल दौरा आठ व नौ अप्रैल को होगा तो सिलीगुड़ी में आठ को और कोलकाता में नौ अप्रैल को सभा आयोजित होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.