Move to Jagran APP

सिलीगुड़ी की एयर होस्टेस की हरियाणा में संदिग्ध मौत

-पुलिस ने फंदे से लटकता शव बरामद किया -परिवार वालों ने हत्या की जताई आशंका -गेस्ट हाउ

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 06:17 AM (IST)
सिलीगुड़ी की एयर होस्टेस की हरियाणा में संदिग्ध मौत
सिलीगुड़ी की एयर होस्टेस की हरियाणा में संदिग्ध मौत

-पुलिस ने फंदे से लटकता शव बरामद किया

prime article banner

-परिवार वालों ने हत्या की जताई आशंका

-गेस्ट हाउस मालिक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी की एक बेटी का शव हरियाणा के गुरुग्राम में फंदे से लटकता बरामद हुआ है। उसके परिवार के लोग इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैें।

मृतका की पहचान मिष्ठू सरकार (23) के रुप में की गई है। वह एक निजी एयरलाइंस कंपनी में एयर होस्टेस थी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी से उसके माता-पिता गुरुग्राम के लिए रवाना हुए हैं।

मंगलवार की देर रात गुरूग्राम से मिष्ठू के माता-पिता को इस घटना की जानकारी फोन पर मिली। ग्रुरुग्राम के डीएलएफ पुलिस थाने के अनुसार युवती का शव कमरे में पंखे से लटकता बरामद हुआ। मृतका सिलीगुड़ी के भारत नगर इलाके की निवासी थी।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिष्ठू सिलीगुड़ी से कॉलेज की पढ़ाई पूरी की । उसके बाद पड़ोसी राज्य सिक्किम के गंगतोक स्थित एक प्रशिक्षण केंद्र से एयर होस्टेस की तालीम लेकर एक एयरलाइंस को ज्वाइन कर लिया। नौकरी के सिलसिले में वह बीते करीब एक वर्ष से गुरुग्राम में रह रही थी। वह पहले ग्ररुग्राम के डीएलएफ फेज-1 में पेइंग गेस्ट के हैसियत से किराए पर रहती थी। अभी हाल में ही वह मकान बदलकर डीएलएफ फेज-3 के अमरेंद्र सिंह के गेस्ट हाउस में किराए पर रहने लगी।

मृतका के पिता मलय सरकार ने मकान मालिक अमरेंद्र सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने हत्या की भी आशंका जाहिर की है। हालांकि यह आत्महत्या है या हत्या, पुलिस ने साफ नहीं किया है। मलय सरकार ने डीएलएफ पुलिस थाने में अमरेंद्र सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार की देरर ात मिष्ठू ने उन्हें फोन पर अमरेंद्र की करतूत की शिकायत की थी। वह काफी रो रही थी। अमरेंद्र उसे मानसिक तौर पर काफी परेशान करता था। उसने घर से निकलने तक पर रोक लगा दी थी। उसके फोन को भी टेप कराने का आरोप उन्होंने लगाया है। इस घटना से सिलीगुड़ी के भारत नगर में भी मातम पसर गया है। घर पर मृतका की एक बहन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.