हावड़ा, जागरण संवाददाता। ग्रामीण हावड़ा के डोमजूर स्थित सलप के काटिला इलाके में एक युवती से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। काली पूजा की रात को घर से कुछ दूर पर युवती का शव झाड़ियों के बीच मिला है। मृतका का नाम लक्ष्मी धाड़ा (28) है। वह मल्लिकपाड़ा इलाके में रहती थी।

बताया जा रहा है कि काली पूजा की सुबह वह कुछ काम से घर से बाहर गई थी। शाम को घर लौटने की बात थी। लेकिन देर शाम होने तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग उसे ढूंढने लगे। तत्पश्चात रात को 11:00 बजे घर से दूर झाड़ियों में नग्न अवस्था में उसका शव मिला।

युवती से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। कौन व किसने , किस मकसद से इस घटना को अंजाम दिया है इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। बता दें कि युवती अपने भैया और भाभी के साथ यहां रहती थी। 

मछली बाजार के श्रमिक ने की सहयोगी की हत्या

गोलाबाड़ी थाना के अंतर्गत मछली बाजार के एक श्रमिक ने अपने सहयोगी की हत्या कर दी है। मृतक का नाम छोटन राय है। पुलिस ने खून में सना उसका शव मछली बाजार के बड़े फ्रिजर से बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित श्रमिक सुरेंद्र राय को गिरफ्तार किया है। दोनों ही बिहार के रहने वाले हैं।

पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। घटना में और दो लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप