जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में इस महीने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच सोमवार को थोड़ी राहत मिली। जहां पिछले दो दिनों से दोनों कोविड-19 अस्पतालों समेत विभिन्न अस्पतालों में मौत के मामलों में काफी कमी देखी गई, वहीं सोमवार को सिलीगुड़ी आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के 57 मामले सामने आए जो पिछले दिनों कोरोना के सामने आ रहे मामलों से 50 प्रतिशत से भी कम संक्रमण के मामले सामने आए। 

कोरोना वायरस के 29 मामले सामने आए

सोमवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के 55 नए मामले सामने आए। इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में ही कोरोना वायरस के 29 मामले सामने आए है। वहीं सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में कोरोना वायरस सात मामले, नक्सलबाड़ी में 11, फांसीदेवा प्रखंड में चार, खोरीबारी दो तथा सुकना में दो कोरोना वायरस के मामले सामने आए। 

26 दिनों में 1630 मामले सामने आ चुके हैं 

इस तरह से पिछले 26 दिनों में सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में कोरोना वायरस के 1630 मामले सामने आ चुके हैं। जिला प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कुल 104 मरीजों ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। कोरोनावायरस से जंग जीतने वाले मरीजों में होम आइसोलेशन तथा सेफ हाउस में रहने वाले मरीज भी शामिल हैं। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस