Move to Jagran APP

सिलीगुड़ी में Coronavirus के 55 नए मामले आए सामने, इस महीने में पहली बार एक दिन में इतने कम मामले

दो दिनों से मौत के मामलों में भी आई कमी। पूजा के मौके पर स्वास्थ्य विभाग ने ली राहत की सांस। वहीं सोमवार को सिलीगुड़ी आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के 57 मामले सामने आए जो पिछले दिनों 50 प्रतिशत से भी कम संक्रमण के मामले सामने आए।

By Vijay KumarEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 10:05 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 10:05 PM (IST)
सिलीगुड़ी में Coronavirus के 55 नए मामले आए सामने,   इस महीने में पहली बार एक दिन में इतने कम मामले
जिला प्रशासन की जानकारी अनुसार सोमवार को कुल 104 मरीजों ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है।

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में इस महीने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच सोमवार को थोड़ी राहत मिली। जहां पिछले दो दिनों से दोनों कोविड-19 अस्पतालों समेत विभिन्न अस्पतालों में मौत के मामलों में काफी कमी देखी गई, वहीं सोमवार को सिलीगुड़ी आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के 57 मामले सामने आए जो पिछले दिनों कोरोना के सामने आ रहे मामलों से 50 प्रतिशत से भी कम संक्रमण के मामले सामने आए। 

loksabha election banner

कोरोना वायरस के 29 मामले सामने आए

सोमवार को सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के 55 नए मामले सामने आए। इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में ही कोरोना वायरस के 29 मामले सामने आए है। वहीं सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में कोरोना वायरस सात मामले, नक्सलबाड़ी में 11, फांसीदेवा प्रखंड में चार, खोरीबारी दो तथा सुकना में दो कोरोना वायरस के मामले सामने आए। 

26 दिनों में 1630 मामले सामने आ चुके हैं 

इस तरह से पिछले 26 दिनों में सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में कोरोना वायरस के 1630 मामले सामने आ चुके हैं। जिला प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कुल 104 मरीजों ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। कोरोनावायरस से जंग जीतने वाले मरीजों में होम आइसोलेशन तथा सेफ हाउस में रहने वाले मरीज भी शामिल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.