Move to Jagran APP

16वें क्रसरोड फेस्ट में विविध कार्यक्रम पेशकर मनमोहा

संसू कालिम्पोंग कालिम्पोंग के आइसीएसई एवं आइएससी विद्यालय को लेकर शुक्रवार को यहा के सप्त

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 11:02 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 11:02 PM (IST)
16वें क्रसरोड फेस्ट में विविध कार्यक्रम पेशकर मनमोहा
16वें क्रसरोड फेस्ट में विविध कार्यक्रम पेशकर मनमोहा

संसू, कालिम्पोंग : कालिम्पोंग के आइसीएसई एवं आइएससी विद्यालय को लेकर शुक्रवार को यहा के सप्तश्री ज्ञानपीठ में 16वें क्रसरोड फेस्ट सम्पन्न हो गया। विद्यार्थियों में सामूहिकता

loksabha election banner

की भावना विकसित करने के लिए विभिन्न आइसीएसई एवं आइएससी विद्यालय की ओर से 2003 से वार्षिक रूप में क्रसरोड फेस्ट का आयोजन करते चले आ रहे हैं तो इस साल सप्तश्री ज्ञानपीठ के आयोजन में 16वें क्रसरोड फेस्ट सम्पन्न किया गया। सप्तश्री ज्ञानपीठ के पेक्षागृह में सम्पन्न कार्यक्रम में कालिम्पोंग जिलापाल डा. विश्वनाथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे तो डीपीएलओ प्रीतम लिम्बु, एआइ लक्षणा गोले, कालिम्पोंग नगरपालिका के स्वास्थ अधिकारी डा. एस. डी. जिम्बा समेत कालिम्पोंग के विभिन्न आइसीएसई एवं आइएससी विद्यालय के शिक्षक विशेष रूप से उपस्थित रहे। कुल 13 विद्यालयों को लेकर क्रसरोड फेस्ट में गीत, नृत्य, फोटोग्राफी, चित्रकला साथ ही विद्यार्थियों में अन्तरनिहित प्रतिभा को उजागर करने विभिन्न प्रतिस्पर्धात्मक कार्यक्रम आयोजित किए गए। सप्तश्री ज्ञानपीठ की प्रशासक सुब्रता थामी ने बताया कि वर्तमान शिक्षण प्रणाली में बच्चों पर बोझ ज्यादा होने के कारण छात्रों को सृजनात्मक कार्य के प्रति अग्रसर कराने को लेकर इस फेस्ट का आयोजना किया गया। उन्होंने कहा कार्यक्रम में 13 स्कूल प्रमुख , शिक्षक शिक्षिकाएं छात्र और अभिभावक उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.