Move to Jagran APP

तीस्ता में लापता पर्यटकों का कोई अता-पता नहीं

- दूसरे दिन भी तलाशी अभियान जारी -स्पीड बोट की मदद से खोज में जुटी है एनडीआरएफ टीम

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 10:09 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 06:53 AM (IST)
तीस्ता में लापता पर्यटकों का कोई अता-पता नहीं
तीस्ता में लापता पर्यटकों का कोई अता-पता नहीं

- दूसरे दिन भी तलाशी अभियान जारी

loksabha election banner

-स्पीड बोट की मदद से खोज में जुटी है एनडीआरएफ टीम

-परेशान परिवार के लोग पहुंचे सिलीगुड़ी

-दिन भर सेवक में जमाया डेरा,शाम को हुए मायूस

-ड्राईवर सिलीगुड़ी के भानु नगर का निवासी,लाइसेंस मिला

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : तीस्ता नदी में इनोवा कार समेत गिरे तीन पर्यटकों और चालक की तलाश दूसरे दिन भी जारी रही। लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चल सका। यह सभी पर्यटक राजस्थान से आकर सिक्किम जा रहे थे। इसी दौरान तीस्ता में इनकी इनोवा कार गिर गई। जबकि पर्यटकों के परिजन गुरुवार को राजस्थान से सिलीगुड़ी पहुंचे। यह सभी आज दिनों भर सेवक में रहे।

परिवार वालों ने बताया है कि सिक्किम जाने वाले पर्यटक दो नहीं बल्कि तीन थे। चालक समेत इसकी संख्या चार थी। लापता पर्यटकों में अमन गर्ग, गौरव शर्मा और गोपाल नरवानी है। इन्हें इनोवा चालक राकेश राई लेकर जा रहा था। गौरव शर्मा के भाई ने कालिम्पोंग पुलिस को बताया कि अमन गर्ग, गौरव शर्मा और गोपाल नरवानी एक आधिकारिक टूर पर सिक्किम जा रहे थे। तीनों से बुधवार दोपहर तक बात हुई थी। उसके बाद मोबाइल फोन बंद आ रहा है। लगातार बारिश और तीस्ता के तेज बहाव के बीच एनडीएफआर की टीम स्पीड बोट से नदी में लगातार तलाशी अभियान चला रहीे है। पुलिस और बचाव दल का कहना है कि बुधवार को इनोवा कार के अनियंत्रित होकर डेढ़ सौ फीट नीचे तीस्ता में गिरने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस की टीम के साथ दमकल, एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों को उतारा गया था। वहां से एक ट्रॉली पाई गई थी। उससे चालक का ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड आदि पाया गया था। वह सिलीगुड़ी के भानुनगर का रहने वाला है। मालूम हो कि पहले दिन पुलिस ने पत्रकारों को बताया था कि दो पर्यटकों को लेकर इनोवा कार सिक्किम जा रही थी। इसके आधार पर दो पर्यटकों के साथ कार चालक यानि कुल तीन लोग तीस्ता में वाहन के साथ लापता थे। अब यह खुलासा हुआ कि तीस्ता में इनोवा के साथ लापता होने वालों की संख्या चार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.