Move to Jagran APP

17 को गंगारामपुर आएंगे कन्हैया कुमार

-एनआरसी के खिलाफ करेंगे आवाज बुलंद -रवींद्र भवन में होगी सभा -हिंदू संगठन करेगी कन्है

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 06:09 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 06:24 AM (IST)
17 को गंगारामपुर आएंगे कन्हैया कुमार
17 को गंगारामपुर आएंगे कन्हैया कुमार

-एनआरसी के खिलाफ करेंगे आवाज बुलंद

loksabha election banner

-रवींद्र भवन में होगी सभा

-हिंदू संगठन करेगी कन्हैया का विरोध

संवाद सूत्र, बालुरघाट : जेएनयू के पूर्व छात्र नेता व लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करने वाले कन्हैया कुमार एनआरसी के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए आगामी 17 नवंबर को गंगारामपुर के रवींद्र भवन में सभा करेंगे। दक्षिण दिनाजपुर में सभा करने के बाद वें उत्तर दिनाजपुर के इटाहार में सभा करेंगे। गौरतलब है कि असम के बाद बंगाल में भी एनआरसी लागू करने के लिए भाजपा ने ऐलान किया है। वामपंथी एनआरसी के विरोध में शुरू से खड़ी है। एनआरसी के खिलाफ लोगों का जनमत लेने के लिए आगामी 15 नवंबर को दार्जिलिंग से यात्रा शुरू होगी। यह यात्रा आठ दिसंबर को काकद्वीप में पहुंचकर समाप्त होगी। सीपीआई के छात्र व युवा संगठन की ओर से कन्हैया कुमार के आगमन को लेकर जोर-शोर से तैयारी चल है।

कन्हैया कुमार के आगमन को लेकर हिंदू संहति मंच के नेता बुद्धिश्वर पाल ने बताया कि कन्हैया कुमार देव विरोधी भाषण देते है। इसलिए लोग उन्हें पसंद नहीं करते। उनका इस जिला में न आना ही बेहतर होगा। अन्यथा उन्हें विरोध का मुख देना होगा। बतादें कि कन्हैया के आगमन के समय बालुरघाट में बोल्ला काली की पूजा शुरू हो जाएगी। कन्हैया को उस तरह की सुरक्षा व्यवस्था पुलिस मुहैया नहीं कर पाएगी। इसलिए इंडोर में उनके सभा का आयोजन किया जाएगा।

गंगारामपुर के सीपीआई के सचिव व एसएफआई के छात्र नेता तोतन हलदार ने बताया कि कन्हैया कुमार के आगमन को लेकर हम पूरे उत्साहित है। पुलिस प्रशासन ने उनकी सुरक्षा के लिए हाथ खड़े कर दिए है, इसलिए हमें इंडोर में सभा करेंगे।

कैप्शन :


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.