Move to Jagran APP

पंचायत कार्यालय के सामने वाममोर्चा का प्रदर्शन

ग्रामीण इलाके में विभिन्न प्रकार की समस्या इलाके का विकास एवं सरकारी योजनाओं को गरीब तक पहुंचाने को लेकर गुरूवार काे लाेेेेेेगाों ने एकत्र हाेेकर रोष जताया। शाम को पंचायत कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करने के साथ पंचायत प्रधान को ज्ञापन दिया गया।

By Edited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 09:39 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 10:44 PM (IST)
पंचायत कार्यालय के सामने वाममोर्चा का प्रदर्शन
चिंगिशपुर ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया गया।

जागरण संवाददाता, बालुरघाट : ग्रामीण इलाके में विभिन्न प्रकार की समस्या, इलाके का विकास एवं सरकारी योजनाओं को गरीब तक पहुंचाने को लेकर गुरूवार को वाममोर्चा की ओर से चिंगिशपुर ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दिन शाम को पंचायत कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करने के साथ पंचायत प्रधान को ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर वाममोर्चा के नेता रथीन सरकार, अमित सरकार, क्षितिश सरकार, परिमल सरकार सहित अन्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी को ज्ञापन

बालुरघाट : स्थायीकरण, वेतन बढ़ोतरी सहित विभिन्न मांगों को लेकर गुरूवार को दक्षिण दिनाजपुर एनएचएम एम्प्लाइज फोरम की ओर से जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी को ज्ञापन दिया गया। इस दिन कुल नौ सूत्री मांगों को लेकर सैकड़ों कर्मियों ने बालुरघाट के सीएमओएच कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन दिया गया।

विस चुनाव को लेकर तृकां विधायक की रैली

जागरण संवाददाता , उत्तर दिनाजपुर : बिहार में चुनाव प्रक्रिया समाप्त होने और रिजल्ट आते ही चोपड़ा के तृणमूल काग्रेस विधायक हमीदुल रहमान ने बंगाल में आसन्न विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए मैदान संभाल लिया है। चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र के कमलागाव के सुजाली क्षेत्र में गुरुवार को तृणमूल काग्रेस द्वारा एक विशाल रैली का आयोजन किया गया।

मुख्य रूप से विकास के मुद्दे पर ही चुनाव

क्षेत्र के विधायक हमीदुल रहमान ने कहा कि चुनाव में इस बार जो विकास तृणमूल काग्रेस के कार्यकाल में हुए है उसको सामने रखकर मुख्य रूप से विकास के मुद्दे पर ही चुनाव में जा रहे हैं। पिछले सात वर्षो में, इस क्षेत्र में लगभग 200 करोड़ रुपये के विकास कार्य किए गए हैं।

सत्तर सालों में जो नहीं हुआ सात साल में 

आजादी के सत्तर सालों में जो नहीं हुआ वह सात साल में हुआ है। उन्होंने कहा कि इन विकास कार्यो को देखने के बाद आम लोग अपना फैसला देंगे। हालाकि उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव का क्षेत्र पर कोई असर नहीं पड़ेगा। रैली में युवा नेता मोहम्मद कमालुद्दीन, पंचायत समिति अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन और मोहम्मद अब्दुल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.