जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: पुलिस ने शिक्षक को स्कूल में चोरी होनी की सूचना दी। उक्त घटना की सूचना मिलने पर शिक्षक आश्चर्यचकित हो गए। पुलिस ने शिक्षकों को चोरी की सभी सामग्री बरामद होने की सूचना दी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया। उसका नाम गोपाल दास बताया गया। वह जलपाईगुड़ी के जयंती पाड़ा का रहने वाला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात को बदमाशों ने जलपाईगुड़ी हाईस्कूल में उत्पात मचाकर कम्प्यूटर तोड़ दिया। इसके बाद स्कूल के ऑफिस से पंखा, मिड डे मील की थाली, ट्रॉफी, घड़ी समेत अन्य सामग्री लेकर फरार हो गए। इस दौरान गश्त लगा रहे पुलिस ने बदमाशों को भेन में सामग्री ले जाते देखा। फिर उसी समय एक बदमाश को पकड़ लिया। लेकिन अन्य बदमाश मौका देखकर फरार हो गए। आरोपी से पूछताछ करने के बाद पता चला कि घटना को अंजाम देने में कई अन्य बदमाश भी शामिल थे।

जलपाईगुड़ी हाईस्कूल संचालन समिति के अध्यक्ष अमित साहा ने कहा कि शिकायत करने से पहले ही पुलिस ने चोरी की सामग्री बरामद कर ली। ये काफी प्रशंसनीय काम है। पुलिस को धन्यवाद जताया गया है।

कोतवाली थाना के आईसी विश्वाश्रय सरकार ने कहा कि रात को गश्त लगाने के दौरान ही पुलिस ने भेन को देखा। इसके तुरंत बाद ही तत्परता के साथ पुलिस ने एक बदमाश को रंगे हाथो पकड़ लिया। बरामद चोरी की सामग्री पुलिस को सौंप दी गई है।

Posted By: Jagran