Move to Jagran APP

भाजपा कार्यकर्ताओं के 11 दुकानों पर हमला

-पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाने में तृणमूल ने दिया बाधा संवाद सूत्र दिनह

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 05:54 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 05:54 PM (IST)
भाजपा कार्यकर्ताओं के 11 दुकानों पर हमला
भाजपा कार्यकर्ताओं के 11 दुकानों पर हमला

-पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाने में तृणमूल ने दिया बाधा

loksabha election banner

संवाद सूत्र, दिनहाटा : दिनहाटा में भाजपा-तृणमूल के बीच पिछले एक साथ से राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना दिनहाटा महकमा के किसी कोने में झगड़ा होना तय है। बुधवार रात को मतालहाट के लक्ष्मी बाजार इलाके के भाजपा कार्यकर्ता व समर्थकों के दुकानों पर हमला कर दिया। आरोप तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है। लेकिन तृणमूल ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है।

भाजपा के कूचबिहार के जिला उपाध्यक्ष ब्रजगोविंद बर्मन ने बताया कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाने में तृणमूल ने बाधा दिया। देर रात को बाइक पर सवार होकर दर्जनों तृणमूल के गुंडे आए हुए थे। केवल भाजपा कार्यकर्ताओं के दुकानों पर टारगेट किया गया। पुलिस केवल मूकदर्शक बनी हुई है। इसे लेकर राज्य नेतृत्व को सूचित किया गया है। भाजपा के कूचिबहार के जिला सचिव सुदेव कर्मकार ने बताया कि विभिन्न तरीके से भय दिखाकर तृणमूल हमारे कार्यकर्ताओं को डरा-धमका रहें है।

तृणमूल के सिताई विधानसभा के कार्यकारी कमेटी के संयोजक नूर आलम हुसैन ने बताया कि भाजपा की आपसी गुटबाजी के कारण ऐसा हुआ। वहीं दिनहाटा थाना के आईसी संजय दत्त ने बताया कि गुरुवार शाम तक हमें किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्यवाई करेंगे।

कैप्शन : क्षतिग्रस्त दुकान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.