Move to Jagran APP

तृणमूल के आतंक व बमबाजी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

संवादसूत्र माथाभांगा तृणमूल कांग्रेस के आतंक के खिलाफ एवं शनिवार रात को माथाभांगा दो

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 08:49 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 06:37 AM (IST)
तृणमूल के आतंक व बमबाजी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन
तृणमूल के आतंक व बमबाजी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

संवादसूत्र, माथाभांगा: तृणमूल कांग्रेस के आतंक के खिलाफ एवं शनिवार रात को माथाभांगा दो नंबर ब्लाक के दलमोड़ इलाके भाजपा समर्थकों को निशाना बनाकर बमबाजी की गई। इसी के खिलाफ रविवार को भाजपा की ओर से घोक्साडांगा थाना के सामने प्रदर्शन के साथ घेराव कर ज्ञापन सौंपा गया। इस दिन रात की घटना को लेकर दलमोड़ इलाके में सभी दुकानों को व्यवसायी समिति की ओर से बंद रखा गया।

loksabha election banner

इस दिन इलाके में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो, इसके लिए काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। जहां पर शांतिपूर्ण तरीके से घेराव का कार्यक्रम किया गया।

भाजपा के जिला कमेटी के उपाध्यक्ष प्रताप सरकार ने कहा कि शनिवार रात को पार्टी का कार्यक्रम था। उसी समय तृणमूल कांग्रेस की ओर से बमबाजी की गई। जब भाजपा समर्थक एकजुट हुए, तो वहां से सभी भाग खड़े हुए। इधर इस घटना को लेकर थाने के सामने विरोध प्रदर्शन के साथ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। उन्होंने आगे कहा कि अगले सात दिनों तक उन बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो हमलोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

इधर तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तथा मंत्री विनय कृष्ण बर्मन ने कहा कि भाजपा ने खुद ही बमबाजी की है। शनिवार रात को उनके एक कर्मी धनिराम मंडल के साथ मारपीट की गई। जिसके बाद उसे कूचबिहार सरकारी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। भाजपा खुद ही बमबाजी कर आतंक फैलाने की कोशिश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.