Move to Jagran APP

स्कूल में प्रवेश करके छात्रा के साथ मारपीट, हाथ पकड़ बाहर ले जाने का प्रयास

-स्कूल परिसर में है सीसीटीवी कैमरा व सुरक्षा व्यवस्था फिर भी असुरक्षित है छात्राएं - संवाद सूत्र

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 01:26 PM (IST)
स्कूल में प्रवेश करके छात्रा के साथ मारपीट, हाथ पकड़ बाहर ले जाने का प्रयास
स्कूल में प्रवेश करके छात्रा के साथ मारपीट, हाथ पकड़ बाहर ले जाने का प्रयास

-स्कूल परिसर में है सीसीटीवी कैमरा व सुरक्षा व्यवस्था, फिर भी असुरक्षित है छात्राएं

loksabha election banner

-

संवाद सूत्र, कूचबिहार : स्कूल में प्रवेश करके छात्रा के साथ मारपीट व हाथ पकड़कर बाहर ले जाने का प्रयास किया गया। बाद में मनचले युवक को छात्रों व अभिभावकों ने मिलकर धुनाई की और पुलिस के हवाले किया। यह घटना कूचबिहार के इंदिरा देवी बालिका विद्यालय की है। आज स्कूल में प्रसाद खाने का दिन था। इसलिए कक्षा ग्यारहवीं और बारहवीं की छात्रा स्कूल यूनिफार्म में न आकर साड़ी पहनकर आयी थी। खुद को छात्रा का भैया बताकर कुछ मनचले युवक स्कूल में प्रवेश कर गए। इसके बाद कक्षा ग्यारहवीं की एक छात्रा को जबरन बाल व हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगे। वह बाहर में जबरन ऑटो में बिठाने लगा। छात्रा ने हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया। छात्रा के साथ ऐसी बदसलूकी देखकर उस समय दूसरे छात्रों व अभिभावकों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छात्रा को बचाया और युवक को पकड़कर जमकर धुनाई की।

विद्यालय की प्रधानाध्यापिका पारोमिता चौधरी ने बताया कि छात्रा के साथ युवक का सात माह का प्रेम संबंध था। संबंध टूटने पर युवक छात्रों को तंग करने लगा। छात्रा के परिवार ने इसे लेकर कोई गंभीर कार्रवाई नहीं की। छात्रों की सुरक्षा को लेकर स्कूल कैंपस में सुरक्षा गार्ड रखने का हम आवेदन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि विद्यालय में सुरक्षाकर्मी व सीसीटीवी कैमरा होने के बाद भी छात्राएं सुरक्षित नहीं है। टिफिन के समय छात्राएं स्कूल से बाहर निकलकर स्टेडियम तक चली जाती थी।

अभिभावक झरना मंडल ने बताया कि एक युवक बाहर से स्कूल में प्रवेश करके छात्रा को अपने साथ जबरन ले जाए, ऐसे में समझा जा सकता है कि सुरक्षा की सुरक्षा व्यवस्था कैसी है? हजार से अधिक छात्राएं यहां पढ़ती है। स्कूल प्रशासन ने इस घटना के बाद निर्णय लिया है कि अभिभावक को भी अपना परिचय पत्र लाना होगा, तभी प्रवेश करने दिया जाएगा।

कैप्शन : स्कूल कैंपस पुलिस व अभिभावक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.