Move to Jagran APP

विधायक हितेन बर्मन पर हमला,कूचबिहार में फिर राजनीति हुई गर्म

चुनावी सभा के दौरान भाजपा समर्थकों ने किया हमला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 05:41 PM (IST)
विधायक हितेन बर्मन पर हमला,कूचबिहार में फिर राजनीति हुई गर्म
विधायक हितेन बर्मन पर हमला,कूचबिहार में फिर राजनीति हुई गर्म

कैचवर्ड : दंगल

loksabha election banner

-चुनावी सभा के दौरान भाजपा समर्थकों ने किया हमला, विधायक का वाहन हुआ क्षतिग्रस्त

-तृणमूल ने 18 लोगों के खिलाफ थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी, एसपी से मिलकर कार्रवाई की उठायी मांग

-तृणमूल ने प्रशासन पर लगाया भेद-भाव का आरोप

-कोरोना प्रतिरोधक वैक्सीन के जरिए भाजपा कर रही है प्रचार : पार्थ प्रतिम राय

संवाद सूत्र, कूचबिहार: विधानसभा चुनाव का डंका बचते ही कूचबिहार में राजनीतिक हिंसा बढ़ गयी है। तृणमूल व भाजपा के समर्थक रोजाना आपस में भिड़ रहें है। बुधवार शाम को शीतलकूची के तृणमूल विधायक पर हमला किया। इसे लेकर गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के कूचबिहार जिला के अध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय ने सागर दिघी स्थित जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

कूचबिहार के जिला अध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय ने बताया कि बुधवार शाम को माथाभांगा के एक नंबर ब्लॉक तथा शीतलकूची विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नयारहाट इलाके में तृणमूल कांग्रेस की एक सभा हो रही थी। सभा में तृणमूल काग्रेस के विधायत हितेन बर्मन, ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र बर्मन सहित कई नेता उपस्थित थें। आरोप है कि उस समय भाजपा समर्थकों ने बमबाजी की। उनके हाथों में आग्नेयास्त्र व बम थें। इस हमले में विधायत हितेन बर्मन का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही कई समर्थकों का बाइक भी क्षतिग्रस्त हुआ। इतना ही नहीं विधायक के कार से उनका पर्स भी लूट लिया गया, जिसमें नगर पांच हजार रुपये, एटीएम कार्ड व कुछ जरूरी कागजात थे। पार्थ प्रतिम सरकार ने बताया कि एक ओर चुनाव आयोग सेंट्रल फोर्स मंगवाकर शांतिपूर्ण चुनाव की बात कर रही है। ऐसे में कैसे भाजपा हमला करके माहौल बिगाड़ रही है। पुलिस वहां बदमाशों को पकड़ने के बजाय हमारे नेता व कार्यकर्ताओं को वहां से भागने का परामर्श दे रही थी। यदि 24 घंटे के भीतर आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तो तृणमूल कांग्रेस खुद इंसाफ के लिए मैदान में उतरेगी। भाजपा के छोटे-बड़े नेता के हाथों में आग्नेयास्त्र है। पुलिस को इन सबको बरामद करना चाहिए। प्रशासन भी हमसे भेदभाव कर रही है। तृणमूल का पोस्टर व बैनर हर जगह से हटा दिया गया, जबकि हर जगह भाजपा का बैनर-पोस्टर लगा हुआ है। जिला शासक के कार्यालय सहित विभिन्न सरकारी कार्यालयों में भाजपा का दीवार लेखन शुरू हो गया है।

कूचबिहार की जिला अध्यक्ष मालती राभा ने बताया कि लोग अभी तृणमूल कांग्रेस लोग अभी तृणमूल काग्रेस के साथ नहीं है। उनके पांव के नीचे की जमीन खिसक गयी है। तृणमूल कितने भी आरोप-प्रत्यारोप लगाए लेकिन वोट जनता भाजपा को ही देगी।

कैप्शन : एसपी कार्यालय में जाते हुए तृणमूल के जिला अध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.