Move to Jagran APP

मलय घटक के मंत्री बनने से जिले में तेज होगी विकास की गति

आसनसोल आसनसोल उत्तर के विधायक मलय घटक के लगातार तीसरी बार मंत्री बनने से शिल्पांचलवासिय

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 11:50 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 11:50 PM (IST)
मलय घटक के मंत्री बनने से जिले में तेज होगी विकास की गति
मलय घटक के मंत्री बनने से जिले में तेज होगी विकास की गति

आसनसोल : आसनसोल उत्तर के विधायक मलय घटक के लगातार तीसरी बार मंत्री बनने से शिल्पांचलवासियों में खुशी है। उनके मंत्री बनने पर लोगों ने आशा व्यक्त की है कि इससे आसनसोल-दुर्गापुर शिल्पांचल में विकास की गति और तेज होगी। मलय घटक पश्चिम ब‌र्द्धमान से मंत्रिमंडल में स्थान पानेवाले एकमात्र विधायक हैं।

loksabha election banner

आसनसोल चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल एवं सचिव शंभूनाथ झा ने मलय घटक के मंत्री बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बार पुन: आसनसोल उन्नति के राह पर जाने वाला है। जल्द ही चैंबर मंत्री घटक को सम्मानित करेगा।

अधिवक्ता सह व्यवसायी सुब्रत चटर्जी उर्फ बुलु दा ने कहा कि शिल्पांचलवासियों के लिए यह गौरवशाली क्षण है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से शिल्पांचल के लोगों का मान बढ़ाया है।

क्रेड़ाई के सचिव बिनोद गुप्ता ने मलय घटक के तीसरी बार मंत्री बनने पर शिल्पांचल के लिए गर्व बताया। कहा कि इससे शिल्पांचल में विकास गति और तेज होगी।

कोलफील्ड टिबर एंड शॉ मिल ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय तिवारी ने कहा कि बीते दस साल में आसनसोल में जो विकास कार्य किए गए हैं, वह मलय दा के नेतृत्व में ही किए गए। अब शिल्पांचल में विकास की गति और तेज होगी।

युवा व्यवसायी आशीष पटेल ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है। जिले से एकमात्र विधायक मलय दा मंत्री बने हैं। उन्हें महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी भी मिली है। निश्चय ही इसका लाभ हम सभी को मिलेगा। पीबीडीसीसीआइ के जगदीश बागड़ी ने कहा कि शिल्पांचल में व्यापार एवं औद्योगिक गतिविधियां और तेज होगी। शिक्षक मुकेश झा ने कहा कि मलय दा लगातार तीसरी बार मंत्री बने हैं। यह आसनसोल के लोगों के लिए गर्व की बात है। राइफल एसोसिएशन के वीके ढल्ल, आसनसोल बाजार कमेटी के पिटू गुप्ता, आसनसोल महावीर स्थान के अरुण शर्मा, अधिवक्ता प्रमोद सिंह, जामुड़िया के अजय खेतान, रवि मित्तल, आर्य समाज पुनर्वास केंद्र के लक्ष्मी नारायण केडिया ने भी मलय घटक को बधाई देते हुए शिल्पांचल के लिए गौरवशाली पल बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.