Move to Jagran APP

सांसद सुनील मंडल के घर में सुवेंदु ने बागी तृकां नेताओं संग की बैठक

दुर्गापुर विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री व तृकां के कद्दावर ने

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 10:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 10:01 PM (IST)
सांसद सुनील मंडल के घर में सुवेंदु ने बागी तृकां नेताओं संग की बैठक
सांसद सुनील मंडल के घर में सुवेंदु ने बागी तृकां नेताओं संग की बैठक

दुर्गापुर : विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री व तृकां के कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी बुधवार संध्या सीधे कांकसा स्थित तृणमूल कांग्रेस (तृकां) के सांसद सुनील मंडल के घर पहुंचे। जहां तृकां से बागी तेवर अपना रहे कई नेताओं के साथ बैठक की। सांसद के घर तकरीबन एक घंटे तक बैठक चली। बैठक में क्या हुआ, यह खुलकर कोई नहीं नहीं बोल रहे हैं। सुनील मंडल ने कहा कि बैठक में केवल पीके को लेकर चर्चा हुई है। सुबह से ही सुवेंदु के सांसद सुनील के घर आने की चर्चा चल रही थी। वह सच भी हुआ। जहां तृकां के खिलाफ बागी तेवर अपना रहे पांडेश्वर के विधायक सह तृकां के पश्चिम ब‌र्द्धमान जिलाध्यक्ष जितेंद्र तिवारी, दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम के चेयरमैन कर्नल दीप्तांशु चौधरी, कालना के विधायक विश्वनाथ कुंडू, गुसकरा नगरपालिका के पूर्व पार्षद नित्यानंद चटर्जी, पूर्व ब‌र्द्धमान के जिला परिषद सदस्य नुरूल हक, साततोड़ा के स्वपन बाउरी पहले से मौजूद थे। सुनील मंडल ने फूल का गुलदस्ता देकर सुवेंदु का स्वागत किया। बैठक के बाद सभी नेता वापस लौट गए। सुनील मंडल ने कहा कि सुवेंदु से मेरी बात हुई। मेरा अनुभव हो रहा है कि आइपैक संस्था के कारण तृणमूल में यह टूट हो रहा है। आइपैक न आने से ऐसी स्थिति नहीं होती। आइपैक ही दल में टूट का मुख्य कारण है। आइपैक बंगाल में नहीं चल सकता। हमलोग तृकां के साथ बैठेंगे, पार्टी मान ली तो ठीक है, अन्यथा हमलोग रास्ता देखेंगे। लेकिन दल छोड़ने या अन्य दल में जाने को लेकर सुवेंदु से कोई बात नहीं हुई। उन्होंने कहा कि प्रतिहिसा की राजनीति नहीं चल सकती। जितेंद्र तिवारी ने कहा कि हमलोग ममता बनर्जी के साथ है। अन्य किसी को नेता नहीं मानेंगे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री से क्या बात हुई है वह किसी से नहीं कहेंगे, वे मेरी नेत्री है।

----------------------------------------

18 विधायक सुवेंदु के साथ अन्य दल में शामिल होंगे : पूर्व ब‌र्द्धमान के गुसकरा के पूर्व पार्षद नित्यानंद चटर्जी भी बैठक में शामिल थे। उन्होंने कहा कि शनिवार को सुवेंदु अलग पार्टी ज्वाइन करेंगे। उनके साथ कुछ विधायक एवं सांसद भी जाएंगे। इस बैठक में सात विधायक थे। मैं दो विधायक जितेंद्र एवं विश्वनाथ को जानता हूं। सुनील दा पश्चिम एवं पूर्व ब‌र्द्धमान जिला के नेताओं की सूची तैयार कर रहे हैं। दल बदलने वालों में 18 विधायक फाइनल है। धीरे-धीरे 60 विधायक ज्वाइन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.