Move to Jagran APP

बस कर्मचारियों की समस्याओं का जल्द होगा निदान

आसनसोल सब डिविजन मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन रानीगंज शाखा की ओर से एसोसिएशन के कार्यालय में सोमवार को मिनी बस कर्मचारियों के साथ एसोसिएशन के जिला प्रमुख राजू आहलूवालिया ने बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 12:28 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:26 AM (IST)
बस कर्मचारियों की समस्याओं का जल्द होगा निदान
बस कर्मचारियों की समस्याओं का जल्द होगा निदान

रानीगंज : आसनसोल सब डिविजन मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन रानीगंज शाखा की ओर से एसोसिएशन के कार्यालय में सोमवार को मिनी बस कर्मचारियों के साथ एसोसिएशन के जिला प्रमुख राजू आहलूवालिया ने बैठक की। बैठक में बस के कर्मचारियों को बुनियादी सुविधाएं, उनके अधिकार को लेकर चर्चा की गई। राजू आहलूवालिया ने कहा कि एसोसिएशन बस कर्मियों के लिए हमेशा तत्पर होकर काम करती आ रही है। पिछले 2 वर्षों में यहां सही रूप से कामकाज नहीं हो पाया है। मुझे विश्वास है नवनियुक्त मो. शमीम एवं सुभाष बनर्जी के नेतृत्व में बहुमुखी कामकाज होगा। इस दौरान बस के कर्मचारियों ने विभिन्न मांगे राजू आहलूवालिया के समक्ष रखी। इस पर आहलूवालिया ने कहा कि बस कर्मचारियों की समस्याओं का जल्दी निदान होगा। बस मालिकों के साथ बैठकर जो उचित मांगे है उसे अवश्य पूरी की जाएगी। वही दूसरी ओर बैठक के पूर्व रानीगंज के टैक्सी चालक एवं कर्मचारी ने राजू आहलूवालिया का स्वागत किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.