Move to Jagran APP

अब रौशनी पहचानेगी अपराधी कौन

आसनसोल पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर में रोशनी की व्यवस्था नहीं होने के कारण यहां अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है। अब ऐसे अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कॉलेज प्रबंधन ने नया तरीका अपनाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 12:27 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:26 AM (IST)
अब रौशनी पहचानेगी अपराधी कौन
अब रौशनी पहचानेगी अपराधी कौन

आसनसोल : आसनसोल पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर में रोशनी की व्यवस्था नहीं होने के कारण यहां अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है। अब ऐसे अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कॉलेज प्रबंधन ने नया तरीका अपनाया है। कॉलेज परिसर में चारों ओर हाईमास्ट लाइट लगाई जा रही है। इसको लेकर मैदान के चारो ओर मिट्टी कटाई का काम शुरू कर दिया गया है। कॉलेज के विद्युत विभाग के प्रभारी फोटिक माझी ने बताया कि कॉलेज के प्राचार्य अभिजित दे के प्रयास से कॉलेज में विकास कार्य चल रहा है। मैदान को भी समतल किया जा रहा है। इससे कॉलेज में किसी खेल के आयोजन में सुविधा हो। खेल के दौरान खिलाड़ियों को किसी तरह की परेशानी न हो। उन्होने बताया कि मिट्टी की खुदाई के बाद विद्युत तार बिछाने का कार्य किया जाएगा। इसके बाद मैदान की चारो दिशा में चार हाईमास्ट लाइट लगाई जाएगी। इससे कॉलेज परिसर के चारो ओर रौशनी मिल सके। इसके अलावा कॉलेज परिसर में पानी की व्यवस्था को लेकर पिछले दिनों एक तालाब की खुदाई की गई है। कॉलेज में लड़कों के हॉस्टल की चाहरदिवारी के सामने का हिस्सा गिर गया था, उसके निर्माण का प्रयास किया जा रहा है। फंड की कमी के कारण विकास कार्यो में बाधा आ रही है।

loksabha election banner

असामाजिक तत्वों से परेशान थे कॉलेज कॉलोनी के लोग: आसनसोल पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर में रोशनी की व्यवस्था नहीं होने के कारण असामाजिक तत्वों का अड्डा लगा रहता है और जुआ, शराब पीना आदि किया जाता है। कॉलेज परिसर में रोशनी नहीं रहने से कॉलेज की कॉलोनी में रहने वाले कर्मियों को भी परेशानी होती है। कॉलेज प्रशासन की ओर से कई बार आसनसोल नार्थ थाना में शिकायत भी की गई कि कॉलेज परिसर में बाहरी लोग आकर शराब का सेवन करते हैं व जुआ खेलते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.