Move to Jagran APP

चालक ने किया मालिक के बेटे का अपहरण, आरोपित गिरफ्तार

पूर्व ब‌र्द्धमान जिले के शक्तिगढ़ थाना के आमरा बाजार इलाके में वाहन चालक ने ही अपने मालिक के पांच वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 11:10 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:17 AM (IST)
चालक ने किया मालिक के बेटे का अपहरण, आरोपित गिरफ्तार
चालक ने किया मालिक के बेटे का अपहरण, आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, ब‌र्द्धमान : पूर्व ब‌र्द्धमान जिले के शक्तिगढ़ थाना के आमरा बाजार इलाके में वाहन चालक ने ही अपने मालिक के पांच वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया। रविवार की संध्या सूचना मिलते ही परिजनों में खलबली मच गई। हालांकि कुछ घंटों के बाद शिशु बरामद हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

बलराम ओझा मिठाई के व्यवसायी है। रविवार के दिन ग्यारह बजे अचानक उनके पांच वर्ष के पुत्र अनीश कुमार ओझा गायब हो गया। विभिन्न जगहों पर तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। फिर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई। शाम करीब चार बजे अज्ञात नंबर से बच्चे को छोड़ने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की गई। रुपये गाड़ी चालक शेख राज के हाथों भेजने की बात अपहर्ताओं ने कही। व्यवसायी चालक के माध्यम से रुपया भेजने को तैयार भी हो गए थे। कुछ देर बाद आमरा गांव के एक किलोमीटर दूर स्थित एक जंगल में बच्चे होने की सूचना रतन दास नामक व्यक्ति ने व्यवसायी को दी। सूचना के आधार पर परिजन एवं पुलिस वहां से बच्चे को बरामद कर अस्पताल में भर्ती किया। रतन दास ने बताया कि राजमार्ग से कुछ दूरी पर जंगल के बीच उसे हाथ-पैर बांधकर फेंका गया था। उससे पूछकर उसके परिवार वालों को फोन किया गया।

बलराम ओझा ने कहा कि पंद्रह दिनों पहले पूर्व ब‌र्द्धमान जिले के रायना थानांतर्गत चक्कनजादी गांव में निवासी शेख राजू को चालक के रूप में काम पर रखा। लेकिन चालक ऐसी घटना को अंजाम देगा, इसका अंदाजा नहीं था। पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखर्जी ने कहा कि पुलिस मिठाई दुकान के सामने सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही थी। बच्चे ने बताया कि चालक ने ही गाड़ी के डिक्की में बंदकर कांदोसोना इलाके के जंगल में फेंक दिया था। आरोपित से पूछताछ किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.