संवाद सूत्र, धेमोमेन : पत्नी को पति का जीवन साथी माना जाता है। लेकिन, एक महिला का पति से विवाद हुआ तो उसने पति को कुएं में धकेल दिया। इस घटना में पति की मौत हो गई। घटना कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर फाड़ी अंतर्गत सीतारामपुर पोस्ट ऑफिस के समीप की है। स्थानीय निवासी श्यामा केशरी के घर दिल्ली से उनका रिश्तेदार पवन केशरी पत्नी काजल केशरी और छह वर्षीय बेटा के साथ आया था। बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच कुछ दिनों से नोंक-झोंक हो रही थी। रविवार की सुबह करीब 12 बजे पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ने लगा। इसके पश्चात पति पवन बाहर निकल कर वहां स्थित कुएं के उपर बैठ गया।

आरोप है कि इसके बाद पत्नी काजल आई और पति को कुएं में धक्का देकर गिरा दिया। पवन के चप्पल को उठाकर जंगल में फेंक दिया। इस पूरी घटना को स्थानीय निवासी नयन पांडेय देख रहा था। नयन ने दौड़कर रस्सी लाकर पवन को बचाने का प्रयास किया। किन्तु कुएं में पानी अधिक होने के कारण पवन केशरी 30 की मौत हो गई। बाद में सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और आसनसोल से दमकल विभाग पहुंचा। दमकल वालों ने किसी तरह शव को बाहर निकाला। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अंतपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मौके पर स्थानीय पार्षद अमित तुलस्यान, भाजपा नेता ¨टकू वर्मा समेत काफी संख्या में स्थानीय लोग जुटे हुए थे। काजल केशरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि पवन पिछले कई माह से बीमार चल रहा था। समाचार लिखे जाने तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Posted By: Jagran