Move to Jagran APP

व्हीलचेयर पर बैठकर अभिनय कर रही ममता : बिमान

जामुड़िया जामुड़िया विधानसभा से संयुक्त मोर्चा की माकपा प्रत्याशी आइशी घोष के समर्थन में शुक्र

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 05:12 PM (IST)
व्हीलचेयर पर बैठकर अभिनय कर रही ममता : बिमान
व्हीलचेयर पर बैठकर अभिनय कर रही ममता : बिमान

जामुड़िया : जामुड़िया विधानसभा से संयुक्त मोर्चा की माकपा प्रत्याशी आइशी घोष के समर्थन में शुक्रवार को जामुड़िया के सिदो-कान्हू मोड़ पर माकपा के राज्य चेयरमैन बिमान बोस ने जनसभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नामांकन के दौरान उनको पैर में चोट लगी, जिन्हें स्थानीय अस्पताल छोड़कर कोलकाता में भर्ती कराया गया। टीएमसी सरकार पूरे बंगाल में चिकित्सा व्यवस्था अव्वल होने की बात करती है। लेकिन ममता बनर्जी की चोट ने बंगाल में चिकित्सा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर लोगों के सामने अभिनय कर रही है। चाहे राज्य हो या केंद्र सरकार झूठा वादा व झूठा आश्वासन देकर जनता को भ्रमित कर रहे हैं। कहा कि माकपा प्रत्याशी आइशी घोष जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष रह चुकी हैं। इस कारण वह नई सोच के साथ सभ्य तरीके से वार्तालाप करती हैं। देश का भविष्य युवाओं के हाथों में है, ऐसे में युवाओं को मौका देकर माकपा ने जामुड़िया में नए रूप से प्रगति लाने की कोशिश की है। मौजूदा वक्त में जिस प्रकार से जनता के गणतांत्रिक अधिकारों का हनन हो रहा है, जनता को झूठी बातों में बहकाया जा रहा है, इसके खिलाफ संयुक्त मोर्चा ने आवाज बुलंद की है। कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री दोनों की लगातार जनसभाएं हुई, लेकिन हर जनसभा में कोरोना नियमों की अवहेलना की गई। कोरोना काल में लगभग 13 करोड़ लोगों ने रोजगार खोया है। दोनों की सभाओं में रोजगार के मुद्दों पर चर्चा नहीं होती। देश में फिर से एक बार कोरोना संक्रमण विकराल रूप लेता जा रहा है, जिसे लेकर सचेत होने की आवश्यकता है। मौके पर आइशी घोष, गौरांग चटर्जी, जहांआरा खान, तापस कवि, मनोज दत्तो, अब्दुल कयूम आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.