Move to Jagran APP

शिशु शिक्षा केंद्र में विस्फोट से लोगों में भय

व‌र्द्धमान पूर्व व‌र्द्धमान जिले के गलसी थानांतर्गत आटपाड़ा स्थित शिशु शिक्षा केंद्र में शनिवार की द

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 07:45 PM (IST)
शिशु शिक्षा केंद्र में विस्फोट से लोगों में भय
शिशु शिक्षा केंद्र में विस्फोट से लोगों में भय

व‌र्द्धमान : पूर्व व‌र्द्धमान जिले के गलसी थानांतर्गत आटपाड़ा स्थित शिशु शिक्षा केंद्र में शनिवार की दोपहर अचानक बम विस्फोट की घटना हुई। बम की आवाज से लोगों में डर व्याप्त हो गया। हालांकि किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। बम फटने से शिशु शिक्षा केंद्र के बाथरूम का दीवार पूरी तरह गिर गया। लेकिन वहां बम कहां से आया, यह प्रश्न लोगों में बना है। घटना की सूचना मिलने पर गलसी थाना की पुलिस भी पहुंची एवं मामले की जांच शुरू की। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

prime article banner

लॉकडाउन के कारण शिशु शिक्षा केंद्र बंद चल रहा है। एक मंजिला भवन के किनारे बाथरूम था। शनिवार की दोपहर अचानक उसमें धमाका हुआ। जिससे आसपास के लोग भयभीत हो गए। बाद में लोग गए तो देखा कि बाथरूम की दीवार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। अनुमान किया जा रहा है कि अराजकतत्वों ने बाथरूम में बम एकत्र कर रखा था। वहां कोई बाउंड्रीवाल नहीं होने के कारण कोई भी आसानी से आना-जाना कर सकता है। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं मामले की जांच की। आसपास के लोगों से पुलिस ने बातचीत की। हालांकि समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया था किसने वहां बम रखा था एवं कैसे वह फटा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.