Move to Jagran APP

स्वर्ण व्यवसायियों को सीसीटीवी रखने का निर्देश

संवाद सहयोगी बर्नपुर आसनसोल शहर के भांगा पाचिल के निकट एक गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 10:41 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 10:41 PM (IST)
स्वर्ण व्यवसायियों को सीसीटीवी रखने का निर्देश
स्वर्ण व्यवसायियों को सीसीटीवी रखने का निर्देश

संवाद सहयोगी, बर्नपुर : आसनसोल शहर के भांगा पाचिल के निकट एक गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय से हुई 5 करोड़ की लूट की घटना के बाद पुलिस अब पुरी तरह से अलर्ट है। हीरापुर थाना की पुलिस ने बर्नपुर और आसपास के इलाकों के स्वर्ण व्यवसायियों को लेकर बुधवार की शाम बैठक की। बैठक में स्वर्ण व्यवसायियों को पुलिस ने कई दिशा निर्देश दिए।

loksabha election banner

बैठक के दौरान कहा गया कि स्वर्ण व्यवसायी अपने अपने प्रतिष्ठानों के अंदर और बाहर पर्याप्त संख्या में सीसीटीवी कैमरे लगाए। इसके साथ ही सुरक्षा गार्ड की तैनाती करें। सिर्फ स्वर्ण व्यवसायी ही नहीं बल्कि आम लोगों के जानमाल की रक्षा भी पुलिस की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसलिए पुलिस के निर्देश का सभी पालन करें। मौके पर एसीपी हीरापुर प्रतीक राय, सीआइ शिवनाथ पाल, हीरापुर थाना प्रभारी प्रसेनजीत राय, ट्रैफिक गार्ड प्रभारी विनय लायक, एसआई सुर अली, संचालक प्रवीर धर सहित ज्वैलरी दुकानादारों में शिवनाथ वर्मा व अन्य मौजूद थे।

दुकानों के सामने वाहन न खड़ा करे : आटो और टोटो चालकों के साथ पुलिस की अलग बैठक हुई। जिसमें आटो एवं टोटो चालकों को दुकान के सामने वाहन न खड़ा करने का निर्देश पुलिस ने दिया। साथ ही जहां तहां आटो एवं टोटो को सड़क पर नहीं लगाने, यात्रियों को सुरक्षित गंतव्य स्थान पर ले जाने का भी निर्देश जारी किया। बैठक में आइएनटीटीयूसी बस यूनियन के नेता मो. समीर, आटो एवं टोटो चालक मौजूद थे।

सड़क पर न निकाले शोभायात्रा :

हीरापुर पुलिस की ओर से अखाड़ा कमेटी को लेकर अलग से बैठक की गई। जिसमें अखाड़ा की शोभायात्रा कोरोना नियम का पालन करते हुए सड़कों पर नहीं निकालने का निर्देश दिया गया। इसके साथ ही मंदिर सहित विभिन्न इलाकों में अखाड़ा का खेल और पूजा एवं पगड़ी वितरण जैसे समारोह को किया जा सकता है। इस दौरान अखाड़ा कमेटी की ओर से गौरी शंकर सिंह, अयोध्या प्रसाद गुप्ता आदि मौजूद थे।

विसर्जन को लेकर पानी की हो पर्याप्त व्यवस्था : हीरापुर थाना की ओर से शांति कमेटी की बैठक का भी आयोजन किया गया। जिसमें निगम की ओर से मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी रखने के लिए डीवीसी से अभी से ही बात करने, शहरों की सड़कों की मरम्मत कार्य को संपन्न करने सहित अन्य विषयों पर चर्चा हुई। इस दौरान निगम के पूर्व एमआइसी लखन ठाकुर, पूर्व पार्षद सोना गुप्ता, राजेश सिंह, उत्पल सेन,अहमददुल्लाह खान आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.