Move to Jagran APP

अज्ञात व्यक्ति का फंदा से लटकता शव बरामद

दुर्गापुर शहर के न्यूटाउनशिप थाना के विधाननगर पंप हाउस मोड़ के समीप जंगल में मंगलवार

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 07:25 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 05:14 AM (IST)
अज्ञात व्यक्ति का फंदा से लटकता शव बरामद
अज्ञात व्यक्ति का फंदा से लटकता शव बरामद

दुर्गापुर : शहर के न्यूटाउनशिप थाना के विधाननगर पंप हाउस मोड़ के समीप जंगल में मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति का फंदे से लटकता शव बरामद हुआ। पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस की ओर से मामले की जांच हो रही है। पुलिस का कहना है कि शव की पहचान होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह नगर निगम के सफाई कर्मी जंगल की ओर से गुजर रहे थे, उसी समय उनकी नजर पेड़ से लटकते एक व्यक्ति पर पड़ी। जिसकी सूचना उनलोगों ने आसपास के लोगों को दी। सूचना मिलने पर विधाननगर फाड़ी की पुलिस भी पहुंची एवं शव को जंगल से बाहर निकाला एवं पोस्टमार्टम के लिए महकमा अस्पताल भेज दिया। वहीं उस व्यक्ति के पॉकेट से एक मोबाइल फोन एवं चाबी बरामद हुआ। जिसकी पहचान नहीं हो सकी। उस व्यक्ति ने आत्महत्या की है या हत्या का मामला है, इसको लेकर इलाके में चर्चा शुरू हो गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा कि कैसे उसकी मौत हुई है। वहीं परिचय प्राप्त होने पर मौत के कारणों से पर्दा उठ सकेगा। पुलिस को अनुमान है कि दो-तीन दिन पुराना यह शव है। जंगल में कोई आता-जाता नहीं है। सफाईकर्मी किसी काम से जंगल में गए थे, तभी उनकी नजर पड़ी।

--------------------

अंडाल में युवक का शव फंदे से लटकता मिला

संवाद सहयोगी, अंडाल : अंडाल थाना के दक्षिणखंड रूईदास पाड़ा में विश्वजीत रूईदास 27 वर्ष नामक एक युवक ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार की सुबह परिवारवालों ने घर में उसका शव फंदे से लटकता देखा, रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना मिलने पर अंडाल थाना की पुलिस भी वहां पहुंची एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। अनुमान किया जा रहा है कि मानसिक अवसाद में युवक ने फंदा लगाकर जान दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.