आसनसोल :आसनसोल रेलवे स्टेशन से नियमित जांच के लिए मेमू शेड जाने के दौरान बुधवार को 63509 अप व‌र्द्धमान आसनसोल पैसेंजर की एक बोगी पटरी से उतर गई। जिसके बाद करीब साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद बोगी को लाइन में चढ़ाने में कामयाबी मिली।

इस घटना से ट्रेन के परिचालन पर किसी प्रकार का कोई असर नहीं पड़ा है। बताया जाता है कि पैसेंजर ट्रेन बुधवार को यात्रियों को उतारकर नियमित जांच के लिए सुबह लगभग 10.30 बजे टीआरएस मेंमू शेड जा रही थी। इसी दौरान हावड़ा इंड के समीप बफर एक नंबर लाइन के नजदीक ट्रेन का पिछला डिब्बा संख्या 21012 बेपटरी हो गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मंडल वरिष्ठ अभियंता समन्वय मुकेश कुमार मीणा, स्टेशन प्रबंधक राकेश कुमार ¨सह सहित राहत दल पहुंचा और युद्ध स्तर पर मरम्मत कार्य पूरा किया।

दोपहर करीब 2.05 बजे ट्रेन की बोगी को पटरी पर चढ़ा दिया गया। राहत कार्य कर रहे संबंधित विभाग के कर्मियों का कहना था कि ट्रैक रखरखाव ठीक नहीं होने के कारण एक बोगी बेपटरी हुई है।

इस संबंध में आसनसोल के डीआरएम पीके मिश्रा से संपर्क किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। आसनसोल रेल मंडल के पीआरओ रुपायन मित्रा से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें घटना के बारे में जानकारी नहीं है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस