जागरण संवाददाता, आसनसोल : आसनसोल उत्सव के आयोजन को लेकर आसनसोल उत्सव कमेटी की बैठक शनिवार की देर संध्या मंत्री मलय घटक की अध्यक्षता में आसनसोल अड्डा गेस्ट हाउस में आयोजित हुयी। इस दौरान उत्सव आयोजन को लेकर प्राथमिक स्तर पर चर्चा की गयी। इस दौरान कहा गया कि इस वर्ष 16 नवंबर से लेकर 25 नवंबर तक उत्सव का आयोजन होगा। इस वर्ष भी कल्याणपुर हाउ¨सग मोड़ स्थित मैदान में रंगारंग उत्सव का आयोजन होगा।

आसनसोल उत्सव के उद्घाटन के मौके पर राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और ममता शंकर के आने की संभावना बताई गई। अनिमेष दास ने कहा कि इस वर्ष भी 150 स्टॉल रहेंगे। आसनसोल उत्सव में आने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम व पार्किग सुविधा भी उपलब्ध होगी।

इस बैठक में मेयर परिषद सदस्य अभिजीत घटक, श्याम सोरेन, पार्षद अनिमेष दास, पार्षद गुरुदास चटर्जी रॉकेट, अजय प्रसाद, स्वपन बनर्जी, मुनमुन मुखर्जी, दीपक ¨सह बेदी, कुर्बान अली, बेलाल खान आदि मौजूद थे। गौरतलब है कि आसनसोल उत्सव का आयोजन भव्य रूप से किया जाता है। इस दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है।

Posted By: Jagran