कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह? राशि के अनुसार जानिए


By Mahak Singh20, Mar 2023 03:35 PMjagran.com

मेष राशि

इस सप्ताह आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आप किसी अमुक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं। सप्ताह के अंत तक अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहें।

वृषभ राशि

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक अंतर्मुखी महसूस कर सकते हैं, इस समय को अपने लक्ष्यों पर चिंतन करने के लिए लें और उन तक पहुंचने के नए तरीके खोजें।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपको काम और खेल में संतुलन बनाने में कठिनाई हो सकती है। अपनी जिम्मेदारियों को प्राथमिकता देना जरूरी है लेकिन जिन चीजों से आपको खुशी मिलती है, उनके लिए समय निकालना न भूलें।

कर्क राशि

आप इस सप्ताह बेचैनी का अनुभव कर सकते हैं, जैसे कि आप बदलाव की तैयारी करते हैं। चाहे वह आपके रिश्तों, करियर या निजी जीवन में हो।

सिंह राशि

इस सप्ताह आपको कुछ अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। अपनी क्षमताओं पर विश्वास करें और जरूरत पड़ने पर मदद मांगने से न डरें।

कन्या राशि

इस सप्ताह आप अतीत की यादों को ताजा कर सकते हैं, भविष्य की ओर देख सकते हैं और अपने लिए नए लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं। अपनों के साथ समय बिताने से आपको खुशी महसूस होगी।

तुला राशि

अपनी जिम्मेदारियों को प्राथमिकता देना जरूरी है लेकिन आत्म-देखभाल और विश्राम के लिए समय निकालना न भूलें। आपको नए अवसर भी मिल सकते हैं, इसलिए जोखिम लेने के लिए तैयार रहें।

वृश्चिक राशि

आप इस सप्ताह बेचैनी या असंतोष की भावना महसूस कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने जीवन में जो काम नहीं कर रहा है उसके बारे में खुद से ईमानदार रहें।

धनु राशि

आप इस सप्ताह सामान्य से अधिक अंतर्मुखी महसूस कर सकते हैं। आपके पास महान चीजें हासिल करने की क्षमता है लेकिन इसके लिए आपको अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना होगा।

मकर राशि

इस सप्ताह आप सफल होने या स्वयं की कुछ अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं। आत्म-देखभाल को प्राथमिकता दे सकते हैं।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आप अपने आप में बेचैनी या परिवर्तन की इच्छा महसूस कर सकते हैं। आपको नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं, इसलिए जोखिम उठाने के लिए तैयार रहें।

मीन राशि

आप इस सप्ताह अपने आप को सामान्य से अधिक भावुक महसूस कर सकते हैं। अपनी भावनाओं का सम्मान करना और आत्म-देखभाल और प्रतिबिंब के लिए समय निकालना महत्वपूर्ण है।

आज इन राशियों का आर्थिक पक्ष होगा मजबूत, पढ़ें आज का दैनिक राशिफल