Netflix पर देखें ये टॉप फिल्में


By Amrendra Kumar Yadav27, Apr 2024 02:36 PMjagran.com

नेटफ्लिक्स है पॉपुलर प्लेटफॉर्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म एंटरटेनमेंट का प्रमुख माध्यम बन गए हैं, इन प्लेटफॉर्म में सबसे अधिक नेटफ्लिक्स पसंद किया जाता है।

देखें ये टॉप फिल्में

ऐसे में इस साल नेटफ्लिक्स पर आई कुछ खास फिल्मों की चर्चा करेंगे। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं और क्रिटिक्स ने भी खूब सराहना की।

ऑल इंडिया रैंक

वहीं वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ऑल इंडिया रैंक भी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर

वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर भी देख सकते हैं, फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर भी हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है, फिल्म इस साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में आई थी।

लापता लेडीज

यह फिल्म काफी चर्चा में रही, इसका निर्देशन किरण राव ने किया है, फिल्म में रवि किशन पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म मार्च में रिलीज हुई थी।

दंगे फिल्म देखें

वहीं नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म भी देख सकते हैं, फिल्म में हर्षवर्धन राणे, एहान भट्ट, निकिता दत्ता ने रोल किया है। फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

आर्टिकल-370

जम्मू-कश्मीर घाटी में धारा-370 के संशोधन के बाद वहां की परिस्थितियों को दिखाती यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिका में है।

इस हफ्ते नेटफ्लिक्स की ये टॉप फिल्में देख सकते हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें jagran.com

यंग गर्ल्स Tina Datta की यूनिक साड़ी-ब्लाउज में दिखेंगी 'पटाखा'