टीवी की कशिश Aamna का ग्लोइंग स्किन सीक्रेट


By Shradha Upadhyay20, Apr 2024 02:45 PMjagran.com

फेमस टीवी एक्ट्रेस पॉपुलर आमना शरीफ

टीवी की फेमस अभिनेत्री आमना शरीफ जिन्होंने 'कशिश' के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। आज एक्ट्रेस ग्लैमरस लुक्स को लेकर सेंसेशन बनी रहती हैं।

आमना की फिटनेस और खूबसूरती के दीवाने

41 साल की आमना अपनी खूबसूरती और फिटनेस से आज भी फैंस को दीवाना बनाए रहती हैं। उनकी फिट बॉडी और ब्यूटी का राज हर कोई जानना चाहता है।

आमना बोल्डनेस का जलवा

इसके साथ ही अभिनेत्री का ड्रेसिंग सेंस भी बेहद कातिलाना होता है। उनका हर लुक बोल्डनेस से भरा होता है। ऐसे में उनका हर लुक आते ही वायरल होने लगता है।

आमना ग्लोइंग स्किन सीक्रेट

तो आइये आज हम आपको बताते हैं। किस तरह डीवा अपनी स्किन को इतना चमकदार और फ्लॉलेस बनाए रखती हैं।

मेकअप से दूर

एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन का राज है, कि वो मेकअप से ज्यादातर दूरी बनाकर रखती हैं। घर पर आमना बिना मेकअप के रहना पसंद करती हैं।

घरेलू चीजों का यूज

इसके अलावा आमना अपनी स्किन पर अधिकतर कैमिकल युक्त प्रोडक्ट्स की जगह घरेलू चीजों का ज्यादा यूज करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक डीवा अपने चेहरे पर हल्दी फेस पैक लगाती हैं। हल्दी स्किन के लिए काफी अच्छी होती है।

योगा है जरूरी

आमना का मानना है कि योग से हमारी बॉडी हेल्दी रखने के साथ स्किन को भी ग्लो करने में मदद करता है। ऐसे में हर किसी को नियमित रूप से योगा करना चाहिए।

पानी और नींद

यदि हम स्किन और खुद को एकदम फ्रेश रखना चाहते हैं। तो इसके लिए एक अच्छी नींद पूरी होना और दिनभर में ढेर सारा पानी पीना बेहद जरूरी होता है।

हसीनाओं के ऐसे ही स्किन टिप्स के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान हो जाएंगे आप