Manoj Bajpayee Birthday: ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार फिल्में


By Amrendra Kumar Yadav23, Apr 2024 01:11 PMjagran.com

मनोज बाजपेई का जन्मदिन

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेई आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं, मनोज की एक्टिंग के फैन उनपर बहुत प्यार बरसाते हैं।

खाते में दर्ज हैं शानदार फिल्म

मनोज हर एक किरदार को बखूबी ढंग से निभाते हैं, मनोज के खाते में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में हैं, इनमें गैंग्स ऑफ वासेपुर, जोरम, साइलेंस आदि फिल्में हैं।

ओटीटी किंग

आजकल मनोज बाजपेई की ओटीटी पर कई फिल्में आ रही हैं और काफी हिट भी हो रही हैं, इसलिए मनोज ओटीटी की दुनिया के किंग बन गए हैं।

साइलेंस 2

इस फिल्म का पहला सीजन साल 2021 में रिलीज हुआ था, वहीं हाल ही में इसका दूसरा पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुआ है।

एसीपी की भूमिका में हैं बाजपेेई

फिल्म में मनोज बाजपेई एसीपी की भूमिका में हैं, यह एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एसीपी हत्या की गुत्थियां सुलझाते नजर आते हैं। अभिनेता की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

जोरम फिल्म देखें

वहीं हाल ही में आई एक और फिल्म जोरम भी काफी चर्चा में बनी हुई है। यह एक सर्वाइवल थ्रिलर स्टोरी है, जिसमें मनोज एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जो सिस्टम से लड़ता है। इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

सिर्फ एक बंदा काफी है

यह एक शानदार फिल्म है, जिसमें न्याय, साहस और सच्चाई की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में कोर्ट रूम ड्रामा भी दिखाया गया है, इसमें मनोज के किरदार की जमकर तारीफ हुई है। इसे जी5 पर देखा जा सकता है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखें गुलमोहर

वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुलमोहर फिल्म देख सकते हैं, फिल्म एक टॉप क्लास ड्रामा फिल्म है, इसमें एक परिवार की कहानी दिखाई गई है।

मनोज बाजपेई आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.Com

कुछ कुछ होता है की लिटिल अंजली Sana Saeed अपनी हॉटनेस से करती है दिलों की हैकिंग