IPL 2024: लखनऊ को हराकर केकेआर की प्लेऑफ में जबरदस्त एंट्री


By Amrendra Kumar Yadav06, May 2024 12:38 PMjagran.com

केकेआर वर्सेस लखनऊ सुपरजायंट्स

आईपीएल का 54वां मुकाबला केकेआर और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच बीते दिन खेला गया, जिसमें केकेआर ने 98 रनों से शानदार जीत दर्ज की।

इसी के साथ प्लेऑफ में एंट्री

केकेआर ने जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी एंट्री लगभग पक्की कर ली है, केकेआर इस सीजन में 11 में से 8 मैच जीत चुके हैं।

टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला

लखनऊ सुपरजायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 235 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया।

सुनील नारायण की आक्रमक पारी

केकेआर की तरफ से सुनील नारायण का बल्ला एक बार फिर से जमकर बोला है, नारायण ने 39 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली, इस दौरान नारायण ने 6 चौके और 7 छक्के जड़े।

नारायण बने प्लेयर ऑफ द मैच

सुनील नारायण को इस तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है, बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ नारायण ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट लिया।

नहीं चला कोई भी बल्लेबाज

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका। लखनऊ की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने सर्वाधिक 36 रन बनाए।

हर्षित राणा और वरूण चक्रवर्ती ने झटके 3-3 विकेट

केकेआर की तरफ से हर्षित राणा और वरूण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट झटके। वहीं आंद्रे रसेल भी 2 विकेट झटकने में कामयाब रहे।

राजस्थान रॉयल्स है दूसरे स्थान पर

वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे और सनराइजर्स हैदराबाद चौथे स्थान पर है।

केकेआर ने लखनऊ को 98 रनों से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है, क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें JAGRAN.COM

संजू सैमसन की जगह इस खिलाड़ी ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी