Festival Sale: बंपर डिस्काउंट में मिल रहे हैं ये फोन, आज ही खरीदें


By Amrendra Kumar Yadav10, Oct 2023 04:52 PMjagran.com

त्यौहारों का सीजन

ये सीजन त्यौहारों का है। पहले दुर्गा पूजा, दशहरा और फिर दिवाली आने वाली है और दिवाली के बाद महापर्व छठ का त्यौहार मनाया जाएगा। त्यौहारों के सीजन में अक्सर लोग नई चीजें खरीदना पसंद करते हैं।

अमेजन सेल

ऐसे में इसी वक्त पर अमेजन की द ग्रेट इंडियन सेल लगी है। यह सेल बीते रविवार यानी 8 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है।

बेहद सस्ते हैं फोन

इस सेल में कई चीजों पर भारी छूट मिल रही है। ऐसे में कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो बेहद कम दामों में उपलब्ध हैं।

One Plus 10 Pro

वनप्लस कंपनी का यह प्रीमियम फोन इस सेल में बेहद कम दामों में उपलब्ध है। इस फोन की कीमत 66,999 रूपये है। इस सेल में आपको यह फोन 52,999 रूपये में खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी रोम उपलब्ध है। इसके साथ ही इसमें 80 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। शानदार फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Oppo F23 5G

इस फोन की कीमत 28,999 रूपये है। अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल में इस फोन पर भारी छूट मिल रही है। डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत 24,999 रूपये है। एसबीआई कार्ड से लेने पर 1500 रूपये की एडिशनल छूट मिल रही है।

स्पेसिफिकेशन

इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी रोम दिया गया है। फोन के बैक साइड पर एलईडी के साथ 3 कैमरे दिए गए हैं, वहीं फ्रंट कैमरा भी शानदार क्वालिटी का दिया गया है।

One Plus 11 HR

वनप्लस का यह फोन बेहद कम कीमत में उपलब्ध है। इसका बेस वेरिएंट 39,999 रूपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फोन में करीब 5 हजार तक की छूट मिल रही है यानी यह फोन 35 हजार तक खरीद सकते हैं। इसमें बेहतरीन कैमरा के साथ 100 वाट चार्जिंग सपोर्ट व 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

पढ़ते रहें

टेक्नालॉजी से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें JAGRAN.COM

Whatsapp से डिलीट की गई फोटोज को कैसे करें रिस्टोर