मेष से लेकर मीन राशि तक, जानिए सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल


By Mahak Singh14, Mar 2023 02:25 PMjagran.com

मेष राशि

मेष राशि के लोग इस सप्ताह ऊर्जा का विस्फोट महसूस कर सकते हैं जो आपको अपने करियर के लक्ष्यों की ओर ले जाएगा। आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशि

इस सप्ताह आपको लग सकता है कि आप अपने करियर में पिछड़ रहे हैं लेकिन मेहनत करना न छोड़ें। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपको करियर में कुछ अप्रत्याशित अवसरों का अनुभव हो सकता है, जिससे महत्वपूर्ण प्रगति हो सकती है। रिश्तों के मामले में आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

इस सप्ताह आप अपने करियर की ज़िम्मेदारियों से कुछ अभिभूत महसूस कर सकते हैं। जरुरी है कि आप अपने लिए कुछ समय निकालें और अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें।

सिंह राशि

इस सप्ताह आप अपने करियर में आत्मविश्वास और प्रेरित महसूस कर सकते हैं। आपको अपनी मेहनत के लिए कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया या पहचान मिल सकती है। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

कन्या राशि

इस सप्ताह आपको अपने करियर में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन इसे आपको निराश न होने दें। यदि आप कड़ी मेहनत करते रहेंगे तो अंततः प्रगति करेंगे, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला राशि

आप इस सप्ताह करियर से संबंधित कुछ तनाव का अनुभव कर सकते हैं। अपने लिए कुछ समय निकालना और अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आप अपने करियर में प्रेरित और ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। रिश्तों के मामले में धैर्य रखने की कोशिश करें और अपने प्रियजनों के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करें।

धनु राशि

इस सप्ताह आपको करियर में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और स्वयं की देखभाल को प्राथमिकता दें।

मकर राशि

इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और रिश्तों के मामले में धैर्य रखने की कोशिश करें और अपने प्रियजनों के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करें। करियर में तरक्की हो सकती है।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आप करियर से संबंधित कुछ तनाव का अनुभव कर सकते हैं, सुनिश्चित करें कि आप ईमानदार रहें और अपने प्रियजनों के साथ खुल कर बात करें।

मीन राशि

इस सप्ताह आप अपने करियर में प्रेरित और ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। आप अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों की दिशा में कुछ महत्वपूर्ण प्रगति कर सकते हैं, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना न भूलें।

इन राशियों पर पड़ेगा सूर्य के परिवर्तन का असर, पढ़ें आज का राशिफल