इस साल सिनेमाघरों में ये जोड़ियां मचाएंगी धूम


By Akanksha Jain28, May 2023 06:25 AMjagran.com

नई जोड़ियां

बॉलीवुड में इस साल कई नई जोड़ियां बड़े परदे पर दिखने वाली हैं। जिन्हें लेकर अभी से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।

शाह रुख और तापसी

बॉलीवुड के किंग खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगी, अब देखना ये होगा कि दर्शकों को दोनों की जोड़ी पसंद आती है या नहीं।

शाह रुख और नयनतारा

किंग खान तापसी के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे। दोनों किंग खान की अपकमिंग फिल्म जवान में साथ नजर आएंगे।

वरुण और जाह्नवी

एक्टर वरुण धवन की जोड़ी सारा अली खान के साथ तो लोगों ने काफी पसंद की अब एक्टर जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म बवाल में स्क्रीन शेयर करेंगे।

कार्तिक और कियारा

ये जोड़ी फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों साथ में फिल्म सत्यप्रेम की कथा में साथ नजर आएंगे।

विक्की और सारा

विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी की चर्चा अभी से ही लोगों को काफी पसंद आ रही है। दोनों की फिल्म जरा हटके जरा बचके जून 2 को रिलीज होगी।

आलिया और रणवीर

रणबीर कपूर के साथ तो आलिया की जोड़ी शानदार है अब देखना ये है कि रणवीर सिंह के साथ ऑनस्क्रीन ये जोड़ी कैसी है। 29 जुलाई को दोनों की फिल्म रॉकी और रानी फिल्म रिलीज होगी।

कृति और प्रभास

कृति और प्रभास दोनों फिल्म आदिपुरुष में साथ में राम-सिता के रुप में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर पहले ही काफी ज्यादा चर्चाएं हैं फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक होगा।

एंटरटेनमेंट से जुडे हर अपडेट के लिए बने रहें www.jagran.com के साथ

भूमि और मलाइका किसका ब्लैक लुक है बोल्ड ?