बुध के चाल बदलने से इन 4 राशियों पर होगी पैसों की बारिश


By Ashish Mishra22, Apr 2024 12:07 PMjagran.com

ग्रहों का राशि परिवर्तन

ग्रह के राशि परिवर्तन से जातकों को लाभ होता है। कई जातकों को सकारात्मक तो कई को नकारात्मक प्रभाव का सामना करना पड़ता है।

बुध का मार्गी होना

25 अप्रैल को बुध मीन राशि में मार्गी होंगे। इस दौरान कई राशि के जातकों को लाभ होगा। इन जातकों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।

वृषभ राशि के जातक

बुध की मार्गी चाल वृभष राशि के जातकों के लिए फायदेमंद होगी। इन जातकों को बचत करने का मौका मिलेगा और आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी।

सफलता मिलने में आसानी

बुध के चाल बदलने से वृषभ राशि के जातकों को कार्य में सफलता मिलेगी। ये जातक अपनी प्रतिभा को दिखाने में सबसे आगे रहेंगे।

मिथुन राशि के जातक

बुध के मार्गी होने से मिथुन राशि के जातकों को कारोबार करने में आसानी होती है। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा भी कर सकते हैं।

कन्या राशि के जातक

बुध के मार्गी होने पर कन्या राशि के जातक खूब पैसा कमाएंगे। नौकरी कर रहे जातकों का प्रमोशन हो सकता है और व्यापार करने वाले को भी मुनाफा होगा।

मकर राशि के जातक

इस राशि के जातक कमाई के साथ बचत करने में भी आगे रहेंगे। इसके साथ ही आय के नए स्रोत विकसित होंगे और आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी।

आर्थिक तंगी से छुटकारा

आर्थिक तंगी का सामना कर रहे इन जातकों को बुध के मार्गी होने पर धन लाभ होगा। इन राशियों को आर्थिक तंगी से भी छुटकारा मिलेगा।

पढ़ते रहें

ग्रहों के राशि परिवर्तन से होने वाले फायदे के बारे में जानने समेत अध्यात्म से जुड़ी तमाम जानकारियों के लिए जुड़े रहें jagran.com के साथ

हनुमान जयंती पर करें इन 3 मंत्रों का जाप, दूर होंगे सारे संकट