Move to Jagran APP

VIDEO: Hershey’s के चॉकलेट सिरप में निकला मरा हुआ चूहा, इंस्टाग्राम पर यूजर ने किया पोस्ट; कंपनी ने दिया ये जवाब

आइसक्रीम कांड के बाद अब चॉकलेट सिरप में मरा हुआ चूहा मिला है।इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने हाल ही में एक पोस्ट में लोगों को हर्षे की चॉकलेट सिरप की सीलबंद बोतल खोलने पर एक मरा हुआ चूहा मिलता हुआ दिखाया गया है।वीडियो पर लिखे टेक्स्ट से पता चलता है कि उन्हें सिरप में बालों के छोटे-छोटे रेशे दिखाई दिए। बाद में पता चला बोतल के अंदर एक चूहा है।

By Babli Kumari Edited By: Babli Kumari Wed, 19 Jun 2024 04:18 PM (IST)
हर्षे की चॉकलेट सिरप (Hershey's chocolate syrup) में मिला मरा हुआ चूहा (फोटो- X)

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क। खाने-पीने के सामान को लेकर हर दिन किसी न किसी तरह की खबरें सामने आ रही है। कभी आइसक्रीम में इंसानी उंगली तो कभी गन्ने के जूस में थूक मिला के देना। इस तरह की खबरें हम आजकल रोज देखते और पढ़ते हैं जिसकी वजह से कई बार हम कुछ भी खाने-पीने से पहले सतर्क रहते हैं। इन्हीं खबरों के बीच एक और खबर सामने आ रही है जिसमें हर्षे की चॉकलेट सिरप (Hershey's chocolate syrup) में एक मरा हुआ चूहा मिला है। यह चूहा तब मिला है जब इस चॉकलेट सिरप की सीलबंद बोतल को खोला गया।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में वायरल हो रहे इस पोस्ट ने कई यूजर्स को चौंका दिया है। रील का दावा है कि हर्षे के चॉकलेट सिरप की एक सीलबंद बोतल के अंदर एक मरा हुआ चूहा मिला।

View this post on Instagram

A post shared by Prami Sridhar (@pramisridhar)

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रामी नाम की यूजर लिखती हैं, 'मेरे Zepto ऑर्डर में चौंकाने वाली चीज मिली। ये सभी की आंखें खोलने के लिए दी जा रही जानकारी है।' इसके बाद वो बंद ढक्कन को खोलती हैं और सीरप को एक कप में डालती हैं। इसमें उन्हें मरा हुआ चूहा मिलता है। उनके परिवार से कोई उसे पानी से धोता है। ताकि ये साफ तौर पर दिखा सके कि अंदर मिली चीज मरा हुआ चूहा है।

Zepto से किया था ऑर्डर

महिला ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हमने ब्राउनी केक के साथ खाने के लिए Zepto को Hershey’s चॉकलेट सिरप का ऑर्डर दिया था। जब उसे हमने केक पर डालना शुरू किया तो लगातार छोटे बाल मिलने लगे। फिर हमने उसे खोलने का फैसला किया। जब उसे खोला और डिस्पोजेबल गिलास में डाला तो मरा हुआ चूहा मिला। ये चूहा ही है या कुछ और इसे जानने के लिए हमने उसे बहते पानी में धोया। तब पता चला कि ये मरा हुआ चूहा ही है।'

Hershey’s कंपनी ने दिया यह जवाब

चॉकलेट सीरप की कंपनी Hershey’s ने पोस्ट पर रिप्लाई किया है। उसने कहा, 'हमें ये देखकर बहुत दुख हुआ। कृपया हमें बोतल से UPC और मैन्युफैक्चरिंग कोड customercare@hersheys.com पर रेफरेंस नंबर 11082163 के साथ भेजें, ताकि हमारी टीम का सदस्य आपकी सहायता कर सके!'