गीता फोगाट पवन कुमार, साक्षी मलिक सत्‍यव्रत कादयान और विनेश फोगाट सोमवीर राठी के क्‍लब में बजरंग पुनिया और संगीता फोगाट का नाम भी जुड़ने जा रहा है। बताया जा रहा है कि संगीता फोगाट और बजरंग पुनिया जल्‍द शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। इससे पहले गीता फोगाट और पवन कुमार, साक्षी मलिका और सत्यव्रत कादयान एवं विनेश फोगाट और सोमवीर राठी शादी कर चुके हैं।

बजरंग पुनिया भारतीय रेसलिंग का लोकप्रिय चेहरा है। 65 किलोग्राम भार में वह विश्‍व के नंबर एक पहलवान हैं। वहीं संगीता फोगाट भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। खबरों के मुताबिक, बजरंग और संगीता के घरवालों के बीच शादी को लेकर बातचीत लगभग तय हो गई है। हालांकि, अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की गई है।

दरअसल, अगले साल टोक्‍यो में होने वाले ओलंपिक गेम्‍स में बजरंग पुनिया के मेडल जीतने की पूरी उम्‍मीद है। बजरंग इन दिनों ओलंपिक के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं। वहीं संगीता भी इन दिनों अपनी फिटनेस पर ध्‍यान दे रही हैं, पिछले दिनों उन्‍हें कैंप के दौरान चोट लग गई थी। ऐसे में उम्‍मीद जताई जा रही है कि शादी का निर्णय टोकियो ओलंपिक के बाद ही होगा।

बता दें कि राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता तथा दुनिया के नंबर एक पहलवान बजरंग पूनिया ने कजाखिस्तान में होने वाली विश्व कुश्ती प्रतियोगिता के लिए शुक्रवार को आईजी स्टेडियम में हुआ ट्रायल जीत लिया। विश्व चैंपियनशिप अगले साल के टोक्यो ओलंपिक के लिए पहली क्वालिफाइंग प्रतियोगिता है। विश्व चैंपियनशिप के लिए ट्रायल पहले सोनीपत में होना था लेकिन इसे फिर दिल्ली के आईजी स्टेडियम स्थित केडी जाधव कुश्ती हॉल स्थानांतरित कर दिया गया था।