यूपी :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीते दिनों शनिवार को काशी हिंदू  विश्वविद्यालय में मोटर साइकिल से जा रहे एक छात्र एवम् छात्रा फॉर्चूनर कार से टक्कर के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे. बीएचयू में विधि संकाय तिराहे के पास तेज़ रफ़्तार इंडीवर ने बाइक सवार राकेश और अंजूलता को टक्कर मार दी। दोनों को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया । कार पर आगे और पीछे भाजपा का स्टिकर लगा हुआ था। इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे आक्रोशित छात्रों ने पुलिस के सामने ही गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

फिलहाल अब भी वहां भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है । रोजाना आए दिन हो रहे  सड़क दुर्घटना से लोग की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है  जिसे लेकर वाराणसी के दैनिक जागरण कार्यालय में प्रश्न पहर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने जिलों में बढ़ रहे अपराधों,सड़क हादसों को लेकर निवासियों से उनकी टोल-फ्री फोन दुवारा समस्याएं सुनी और उनके सुझाव लिए।

आनंद कुलकर्णी ने बताया कि वाराणसी में  ट्रैफिक-जाम और सड़क दुर्घटनाओं की सबसे ज्यादा शिकायते सामने आती। इसके अलावा और भी समस्याएं हमारे सामने आयी हैं।