1. चार्जशीट में खुलासा- पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में शशि थरूर की भूमिका संदिग्ध
सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट फाइल की। SIT ने सोमवार को कोर्ट में अंतिम रिपोर्ट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में सुनंदा के पति व पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की भूमिका को संदिग्ध माना है। 4 साल बाद दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर मामले में कोर्ट में 3000 पेज की चार्जशीट पेश की है। चार्जशीट में IPC की धारा 306 यानी आत्महत्या के लिए उकसाना और वैवाहिक जीवन में प्रताड़ित करने के की बात कही गई है।

2. AIIMS में वित्त मंत्री अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट सफल, राजनाथ ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का सोमवार को दिल्ली के AIIMS में किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन सफल रहा। अरुण जेटली को सुबह करीब 8 बजे ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया। किडनी की बीमारी से ग्रस्त अरुण जेटली का पिछले एक महीने से डायलिसिस हो रहा था। AIIMS ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर ऑपरेशन को सफल बताया। 

3. सावधान! अगले दो दिन डराएगा मौसम, आंधी-तूफान ने अब तक ली 71 की जान
आंधी-तूफान का खतरा अभी टला नहीं है। मौसम का कहर अभी और आपको परेशान कर सकता है। मौसम विभाग ने आंधी-तूफान को लेकर 14 और 15 मई के लिए चेतावनी जारी की है। गृह मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक, रविवार को देशभर के 5 राज्यों के 36 जिलों में आंधी-तूफान के कारण 71 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 65 लोग घायल हो गए हैं।

4. PNB घोटाला मामला: मुंबई के स्पे्शल सीबीआइ कोर्ट में दायर हुई चार्जशीट
पीएनबी घोटाला मामले में सोमवार को मुंबई की स्पेशल सीबीआइ कोर्ट में सीबीआइ ने चार्जशीट दायर की। चार्जशीट में पीएनबी की पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ ऊषा अनंतसुब्रमण्यन का नाम भी शामिल किया गया है। नीरव मोदी, कंपनी की पूर्व एमडी समेत 25 आरोपियों के खिलाफ 7500 पेज की चार्जशीट दायर की गयी है। इस मामले में अब तक 15 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

5. मुंबई हमले पर अपने बयान पर कायम नवाज शरीफ, कहा- सच कहूंगा चाहे जो हो परिणाम
पाकिस्तान की सत्ता से बेदखल हो चुके पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ 2008 मुंबई हमलों पर दिए अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि वो हमेशा सच बोलेंगे चाहे इसका परिणाम कुछ भी हो। आपको बता दें कि शनिवार को शरीफ ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर एक साक्षात्कार में इस बात को स्वीकार किया कि पाकिस्तान में आतंकी संगठन आज भी सक्रिय हैं।