Patna(Bihar): राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने अलग और निराले अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कभी वे कृष्ण बन जाते हैं तो कभी बाघ की खाल पहन कर भगवान शिव का रूप धारण कर लेते हैं। कभी गायें चराने लगते हैं तो कभी शंख बजाने लगते हैं। उनके ये अलग-अलग अंदाज लोगों को काफी पसंद आते हैं। तेजप्रताप का एक नया वीडियो फिर वायरल हो गया है, जिसमें वे एक ऐसा काम करते दिख रहे हैं कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव पटना के एक इलाके में किसी काम से निकले थे। तभी उनकी नजर एक सड़क किनारे गरीब डफली बजाने वाले लड़के पर पड़ी। उन्‍होंने उसे अपने पास बुलाया और अपनी गाड़ी में साथ लेकर एक रेस्टोरेंट पहुंच गए। उसे अपने साथ बिठाकर रोल खिलाया और उससे डफली भी बजवाई। 

इस पूरे वाकये का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप यादव और डफली बजाने वाला लड़का आमने-सामने कुर्सी पर बैठे हैं और रोल खा रहे हैं। खाने के दौरान तेज प्रताप बीच-बीच में उससे बातचीत भी कर रहे हैं।

रेस्टोरेंट में तेज प्रताप को डफलीवाले लड़के के साथ खाता देख लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। तेज प्रताप के इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि एक गरीब लड़के को रेस्टोरेंट में अपने साथ खाना खिलाकर उन्होंने नेक काम किया है। नेताओं द्वारा ऐसा काम करने से जनता में अच्छा संदेश जाता है।