Patna(Bihar): बिहार के सियासी गलियारे में एक बार फिर नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बीच की 'राजनीतिक तकरार' सामने आया है। जेडीयू राज्यपरिषद की बैठक में सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए कहा था कि जिसको राजनीति का क,ख,ग घ नहीं आता वह भी हम पर अंगूली उठा रहा है।नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में हमला किया है तो गिरिराज सिंह ने भी बिना नाम लिये ट्वीट कर जवाब भी दिया है। इसे लेकर सियासी गलियारे में फिर बवाल मचने की उम्‍मीद जताई जा रही है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया है। रिपोर्ट में सीएम नीतीश कुमार की ओर से इशारों ही इशारों में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला किये जाने की बात कही है। इसी पर गिरिराज सिंह ने जवाब दिया है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा है- 'महादेव की दया से जो मुझे सही लगता है, उसे बोलता हूं। ना किसी के आगे बोलता हूं, ना पीछे बोलता हूं और जो बोलता हूं, उसपे अडिग रहता हूं।

सीएम नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी य़ादव ने भी अटैक किया है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे क ख ग घ नहीं आता तो नीतीश चाचा ने मुझे डिप्टी सीएम क्यों बनाया था। हमारे डिपार्टमेंट में किए गए काम को देख लीजिए। तेजस्वी ने कहा कि अगर मुझे क ख ग घ नहीं आता है नीतीश कुमार मुझे दिन भर गालियां क्यों देते हैं? नीतीश चाचा बताएं अगर उन्हें क ख ग घ और A B C D आता है तो बिहार में स्वास्थ्य विभाग का इतना बुरा हाल क्यों है?