गुजरात पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेलगुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी और दिल्ली जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की सक्रियता ने राजस्थान में भाजपा की चिंता बढ़ा दी है।इन तीनों युवा नेताओं की सक्रियता से जहां एक तरफ भाजपा का प्रदेश नेतृत्व परेशान हैवहीं कांग्रेस खुश है 

अमेरिकी रक्षा मंत्री जिम मैटिसने भारत और अमेरिका के बीच हुई 'टू प्लस टूवार्ता को बेहद सफल बताया है। उन्होंने कहा ये सफल वार्ता दोनों देशों के बीचऐतिहासिक बदलाव को दर्शाती है और यह भी बताती है कि दोनों देशों के बीच रक्षा सहयोग सही रास्ते पर है।

बिहार में दिन-ब-दिन भीड़ हिंसक होती जा रही है। इस भीड़ पर ना कानून का खौफ  दिखाई देता है और न ही  मानवता या दया दिखाई देती है। बिहार में सरेआम भीड़ का तालिबानी चेहरा साफ दिख रहा है।

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के मतदान से ठीक दो दिन पहले मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। विधि विभाग में दीवार पर प्रचार स्टीकर चिपकाने और कक्षाओं में व्यवधान पहुंचाने से रोकने पर कुछ युवकों ने तीन शिक्षकों के साथ अभद्रता की

ओवल टेस्ट मैच के आखिरी दिन लोकेश राहुल और रिषभ पंत ने शतक जड़कर भारत की जीत की उम्मीद बढ़ा दी थी,लेकिन इन दोनों के विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया की जीत की उम्मीदों पर पानी फिर गया। लोकेश राहुल ने इस मैच में सर्वाधिक 149 रन की पारी खेली। भले ही राहुल टीम इंडिया को जीत न दिला सके होलेकिन इस बेहतरीन पारी के दम पर उन्होंने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के रिकॉर्ड तो तोड़ ही दिए।