भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के बयान पर भाजपा और कांग्रेस में महाभारत शुरू हो गया है। कांग्रेस ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस मामले में लपेटने की कोशिश की है, तो भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूछा है कि जेटली बताएं कि माल्या को सुरक्षित रास्ता देने का फैसला खुद उनका था या फिर ऊपर के निर्देश पर ऐसा किया? राहुल ने कहा कि सरकार में सब कुछ मोदी नियंत्रित करते हैं और ऊपर का मतलब पीएम ही है।

दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के नतीजे आ गए हैं। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के पद पर ABVP कब्जा जमाने में कामयाब रही है तो वहीं सचिव पद पर NSUI ने जीत दर्ज की है। AVBP के अंकिव बैसोया अध्यक्ष, शक्ति सिंह उपाध्यक्ष, ज्योति चौधरी संयुक्त सचिव और NSUI के आकाश चौधरी सचिव का चुनाव जीते हैं

बढ़ती महंगाई और गिरते रुपये पर योगगुरु बाबा रामदेव ने सरकार के कई सुझाव दिए हैं। रामदेव ने कहा कि सरकार को महंगाई पर लगाम लगानी पड़ेगी, क्योंकि 2019 का महासंग्राम नजदीक ही है। रामदेव ने कहा, पेट्रोल-डीजल में लगी 'आग' (बढ़ती कीमतें) चुनाव में नुकसान पहुंचा सकती है। एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए स्वामी रामदेव ने कहा कि 'ये सच है कि क्रूड ऑयल की कीमतें थोड़ी सी बढ़ी हैं लेकिन अगर सरकार टैक्स खत्म कर दे

मेरिकी संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा ने बुधवार को एक विधेयक पारित करके इंसानों के खाने के लिए कुत्तों और बिल्लियों को मारने पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके साथ ही पारित किए गए एक अन्य बिल में चीन, दक्षिण कोरिया, वियतनाम और भारत जैसे देशों से भी भोजन के लिए इन पशुओं की हत्या पर रोक लगाने का आग्रह किया गया है। 

तानिया भाटिया (68) और कप्तान मिताली राज (52) के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन की बदौलत भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने गुरुवार को श्रीलंका को दूसरे वनडे मैच में सात रन से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 अजेय बढ़त हासिल कर ली। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम यहां गॉल अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 50वें ओवर में 219 रन बनाकर ऑलआउट हुई और फिर उसने श्रीलंका को 48.1 ओवर में 212 रन पर समेट दिया। श्रीलंका के लिए कप्तान चामारी अटापट्टू ने 95 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 57 रन का योगदान दिया।