ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एआईएमआईएम के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी चर्चा में हैं। सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का रजिस्ट्रेशन खतरे में पड़ सकता है। दरअसल, AIMIM का रजिस्ट्रेशन रद करने की मांग को लेकर एक याचिका दिल्ली हाई कोर्ट में दायर की गई है। इस याचिका पर बुधवार को कोर्ट में सुनवाई हुई,

भीमा कोरेगांव हिंसा में पांच वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी मामले में महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया। सरकार ने कहा है कि इन एक्‍टिविस्‍ट के खिलाफ पुख्ता सबूत है। ये समाज में अराजकता और हिंसा की योजना बना रहे थे। इनका सबंध प्रतिबंधित संगठन CPI (माओवादी)से है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बुल्गारिया के राष्ट्रपति रुमेन रादेव ने भारत और बुल्गारिया के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर किए। रामनाथ कोविंद ने भारत की विकास यात्रा की कहानी से बुल्गारिया में भारतीय समुदाय को अवगत कराया और कहा कि हिंदुस्‍तान की अर्थव्यवस्था लगातार संतुलित प्रगति कर रही है। उन्‍होंने बुल्गारिया में 'दोनों देशों के बीच पुल' के रूप में भारतीय समुदाय की भी प्रशंसा की।

गुजरात के पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट को बीस साल पुराने एनडीपीएस के एक मामले में हिरासत में लिया गया हैं। भट्ट ने पाली के एक वकील के खिलाफ झूठा केस दर्ज किया था। वकील को गिरफ्तार करने गए पुलिस निरीक्षक व कांस्टेबलों को भी इस मामले में पकड़ गया है। सीआईडी क्राइम इस मामले में पूछताछ कर रही है।

व्हाइट हाउस का कहना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और दक्षिण कोरिया के उनके समकक्ष मून जे इन ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में मुलाकात को लेकर सहमति जताई है। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इससे पहले दोनों नेताओं के बीच फोन वार्ता हुई,