नई दिल्ली: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है..और इन चुनावों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का मुद्दा हावी रहने वाला है दिल्ली में कच्ची कालोनियों को पक्का करने की राजनीति को अब बीजेपी ने और धार देने में लगी हुई है ..बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया है कि अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार 60 लाख लोगों को धोखा दे रही है।

उन्होंने कहा कि 'अनधिकृत कालोनी महासंघ' के तत्वावधान में वे एक आंदोलन शुरू कर रहे हैं और इस आंदोलन के जरिए सरकार के धोखे का पर्दाफाश किया जाएगा। गोयल ने कहा कि 2008 में एक बड़ी रैली रामलीला मैदान में की गई थी, जब कांग्रेस ने झूठे प्रोविजनल सर्टिफिकेट बांटकर लोगों को धोखा दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि आज वही धोखा केजरीवाल सरकार दे रही है इसलिए इस आंदोलन की जरूरत पड़ी है। तालकटोरा स्टेडियम में एक बड़ी रैली की जाएगी।

गोयल ने कहा कि अब वे 'पार्क चलो अभियान' की जगह 'अनधिकृत कॉलोनी चलो अभियान' शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कॉलोनियों में रजिस्ट्रेशन को लेकर राजस्व मंत्री ने गलत बयान दिया है। हकीकत यह है कि जब तक केंद्र सरकार इन कॉलोनियों को नियमित करने के नियमों को जारी नहीं करेगी, तब तक राजस्व विभाग रजिस्ट्रेशन में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा सकता। यह मामला इतना उलझा हुआ है कि इसमें जब तक तीनों निकाय केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगम एक साथ नहीं बैठेंगे, तब तक इसका कोई हल नहीं निकलेगा।