New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है. राजधानी दिल्ली में ऑल इंडिया मैनेजमेंट के 46वें कनवेंशन में अमित शाह ने कहा, ‘’आज इत्तेफाक ही है कि जिस दिन मैं AIMA के 46वें Convention कार्यक्रम में आया हूं, उसी दिन पीएम नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन है. सभी देशवासियों के लिए मोदी जी का जन्मदिन खास और शुभ इसलिए है कि उन्होंने जनता के मन में विश्वास जगाया है कि 21वीं सदी भारत की हो सकती है.’’

पिछली सरकार में PM को कोई प्रधानमंत्री ही नहीं मानता था, एक सरकार चल रही थी जिसमें हर मंत्री खुद को पीएम मानता था लेकिन पीएम को पीएम नहीं मानता था। उस वक्त घोर निराशा का माहौल था हर दिन भ्रष्टाचार की खबरें आती थीं अमित शाह ने कहा मोदी सरकार ने 5 साल में 50 बड़े फैसले लिए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक निर्णायक सरकार देने का काम किया जबकि पिछली सरकारों ने 30 सालों में पांच बड़े फैसले लिए। उन्होंने इस दौरान जीएसटी, सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसलों को बारे में बताया.अमित शाह ने कहा कि आज भारत 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की ओर तेजी से बढ़ रहा है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाने को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कश्मीर पर हमारी पार्टी का रुख पहले से ही साफ था,कि हम धारा  370 को हटाएंगे...लेकिन अन्य पार्टियों के नेता भी कुछ ऐसा ही सोचते थे.