New Delhi:  पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली की हालत काफी नाजुक बनी हुई हैं। एम्स में भर्ती जेटली को देखने के लिए तमाम राजनीतिक दलों के नेता एम्स पहुंच रहे हैं। इसके अलावा विपक्ष के नेताओं में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती भी पहुंची हैं.उनके साथ बसपा के दिग्गज नेता सतीश मिश्रा भी हैं. मायावती के अलावा कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी एम्स का दौरान किया। इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे थे. उनसे पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह आज सुबह जेटली का हालचाल लेने एम्स गए...

इससे पहले बीते शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी एम्स पहुंचकर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। 
66 साल के अरुण जेटली की स्थिति नाजुक है और विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए है। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद जेटली को 9 अगस्त को एम्स में भर्ती किया गया था।
 
एम्स ने 10 अगस्त के बाद उनकी स्थिति को लेकर कोई भी मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है। जेटली पिछले काफी समय से बीमार हैं और इसी वजह से वह इस बार लोकसभा चुनाव भी नहीं लड़े थे और चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाई हुई थी।