जांच एजेंसियों की पकड़ से दूर एंटीगुआ में रह रहे मेहुल चोकसी के आंसू यूं ही नहीं निकल रहे हैं। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने विदेश में छिपाकर रखी घोटाले की रकम ढूंढ निकाली है और उसे जब्त करने की तैयारी में है। ईडी के अनुसार मेहुल चोकसी को अब घोटाले से बनाये गए काले धन के साम्राज्य के बिखरने का डर सताने लगा है।

रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराज राजन ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर गंभीर आरेाप लगाए हैं। उन्‍होंने अपने कार्यकाल में बड़े बकाएदारों की एक सूची तत्‍कालीन पीएमओ को दी थी, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। लोकलेखा समिति के सामने पूर्व रिजर्व बैंक गवर्नर रघुराम राजन के बयान के बाद नॉन परफॉर्मिंग असेट (एनपीए) की समस्या और गंभीर हो गई है।

तेलंगाना के जगतियाल जिले में मंगलवार को एक बस के खाई में गिरने से ड्राइवर समेत 57 यात्रियों की मौत हो गई। मरने वालों में 36 महिलाएं और 5 बच्चे हैं। इस हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हैं। इन्हें इलाज के लिए जगतियाल और पास के करीमनगर जिले ले जाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है। 

नवाज शरीफ की लग्जरी कारों के बाद अब पाकिस्तान की इमरान सरकार की नजर उनकी भैंसों पर है। दरअसल, इमरान सरकार फिलहाल सरकारी खर्च में कटौती का मूलमंत्र लेकर चल रही है। इसके चलते सरकार अब तक खर्च में कटौती दिखाने के लिए कई घोषणाएं कर चुकी है। प्रधानमंत्री इमरान के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि अब सरकार नवाज शरीफ की भैंसों की नीलामी करने की सोच रही है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला ओवल में खेला गया। इस मैच में भारत को 118 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। भारत को जीत के लिए 464 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन लोकेश राहुल और रिषभ पंत के शतक के बावजूद भारतीय टीम दूसरी पारी में 345 रन पर आउट हो गई।